logo-image

Virat Kohli ने जडेजा को बताया फेंकू, रोहित को लेकर ऐसी बात हो जाएंगे दंग

आईपीएल 2022 में दोनों खिलाड़ियों के उतार चढ़ाव के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली रोहित शर्मा समेत टीम के कई खिलाड़ियों के कुछ खास आदतों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 18 May 2022, 07:01 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में न तो रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला चला और न ही हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला है. दोनों खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2022 अच्छा नहीं रहा है. आईपीएल 2022 के बाद भारतीय टीम को एशिया कप (Asia Cup) खेलना है, इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेलना है. आईपीएल 2022 में दोनों खिलाड़ियों के उतार चढ़ाव के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट कोहली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली रोहित शर्मा समेत टीम के कई खिलाड़ियों के कुछ खास आदतों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल ये पुराना वीडियो शो ' कपिल शर्मा' का है, जो कि उस वक्त कॉमेडी नाइट्स के नाम से प्रसारित होता था, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) बतौर मेहमान पहुंचे थे. इसी शो में विराट कोहली टीम इंडिया (Team India) के कुछ खिलाड़ियों के आदत के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कि कपिल शर्मा ने विराट कोहली से किन सवालों पर मस्ती की थी. 

कपिल शर्मा ने अपने शो में विराट कोहली (Virat Kohli) से पूछा था कि आप बताइए टीम में सबसे ज्यादा फेंकता कौन है? कपिल के इस सवाल पर विराट कोहली मे हंसते हुए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम लिया था. कपिल शर्मा ने अगला प्रश्न किया कि सबसे ज्यादा आलसी कौन है. कपिल के इस सवाल पर विराट कोहली ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का नाम लिया था.   

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: विराट कोहली को लेकर टीम इंडिया को टेंशन! बुरी फंसी टीम

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अगला प्रश्न किया कि टीम में सबसे ज्यादा नींद किसको आती है. इस प्रश्न का उत्तर देते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने हंसते रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम लिया था. कपिल शर्मा ने विराट कोहली से कुछ और भी सवाल किया था. जिसका जवाब विराट कोहली ने मजेदार दिया था. 

इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.