News Nation Logo
Banner

T-20 World Cup: सलमान बट ने कहा कि पाकिस्तान की गली-गली में हैं वरुण चक्रवर्ती जैसे गेंदबाज

भारत अपने पहले मैच में पाकिस्तान से हार गया. इसके बाद बयानबाजी का दौर जारी है. तमाम लोग अपने-अपने तरीके से बयान दे रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने वरुण चक्रवर्ती के पाकिस्तान के खिलाफ नहीं चलने का कारण बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 25 Oct 2021, 07:38:35 PM
pic11 8768

cricket (Photo Credit: social media)

highlights

  • अपने यूट्यूब चैनल पर सलमान बट का बयान
  • भारत की हार के बाद बोले रहे थे सलमान बट
  • पाकिस्तान के लिए खेल चुके  हैं क्रिकेट

नई दिल्ली :  

टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में भारत अपने पहले मैच में पाकिस्तान से हार गया. इसके बाद बयानबाजी का दौर जारी है. तमाम लोग अपने-अपने तरीके से बयान दे रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने वरुण चक्रवर्ती के पाकिस्तान के खिलाफ नहीं चलने का कारण बताया है. उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि वरुण चक्रवर्ती का जो एक्शन मिस्टीरियस यानी रहस्यमयी बताया जा रहा था, वह पाकिस्तान में बहुत कॉमन है. पाकिस्तान की गली-गली में इस तरह के एक्शन से गेंदबाज, गेंदबाजी करते हैं.

इसे भी पढ़ेंः Ind vs Pak: क्या इस वजह से पाकिस्तान के खिलाफ हारी इंडियन टीम

उन्होंने कहा कि पहले एक बार श्रीलंका के अजंता मेंडिस के एक्शन को लेकर भी ऐसी ही बात कही गई थी. अब भारत के वरुण चक्रवर्ती को लेकर भी यही बात कही गई लेकिन ऐसे गेंदबाजों का पाकिस्तान के खिलाफ सफल होना बहुत मुश्किल है क्योंकि पाकिस्तान में इस तरह का एक्शन बहुत कॉमन है. बट ने ये भी कहा कि इससे पहले अजंता मेंडिस को भी पाकिस्तानी टीम के खिलाफ संघर्ष करना पड़ा था और अंत में उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में चयनित भी नहीं किया गया था. 

यहां बता दें कि भारत के वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की थी. इससे पहले का भी उनका रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. वरुण चक्रवर्ती को भारत का रहस्यमयी गेंदबाज बताया जा रहा था. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अनुभवी रविचंद्र अश्विन की बजाय वरुण चक्रवर्ती को तरजीह दी गई लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. चार ओवरों में उन्होंने 33 रन दिए बिना कोई विकेट लिए. हालांकि इस मैच में किसी भी भारतीय गेंदबाज को विकेट नहीं मिला और पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की लेकिन सलमान बट के वरुण चक्रवर्ती को लेकर जो बयान दिया है उसके बाद तमाम तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. अब वरुण चक्रवर्ती के फैंस की 
नजर इस बात पर है कि वरुण को अगले मैच में प्लेइंग 11 में जगह मिलती है या नहीं और मिलती है तो उनका प्रदर्शन कैसा रहता है.

First Published : 25 Oct 2021, 07:38:35 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.