logo-image

T20 World Cup: मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक फिट, पाकिस्तान को राहत

मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक के आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेलने पर सवाल उठ रहे थे लेकिन अब यह साफ हो गया है कि ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे. अगर ये दोनों खिलाड़ी फिट नहीं होते तो पाकिस्तान के लिए समस्या बढ़ जाती.

Updated on: 11 Nov 2021, 03:57 PM

नई दिल्ली :

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में सेमीफाइनल मैच से कुछ घंटों पहले ही पाकिस्तान के लिए राहत की खबर आई है. पाकिस्तान के प्रमुख बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक फिट घोषित कर दिए गए हैं. दरअसल, बुधवार को दोनों खिलाड़ियों को फ्लू हो गया था. इससे पाकिस्तान की पूरी टीम टेंशन में आ गई थी. ये दोनों खिलाड़ी टीम के प्रमुख बल्लेबाज हैं. अभी तक वर्ल्ड कप में दोनों ने पाकिस्तान की जीत में प्रमुख भूमिका अदा की है. अगर ये दोनों खिलाड़ी फिट नहीं होते तो पाकिस्तान के लिए मुश्किलें बढ़ जातीं. 

इसे भी पढ़ेंः T20 world cup : आईपीएल खेलने से भारत को हुआ नुकसान और न्यूजीलैंड को फायदा, जानिए कैसे

अगर प्रदर्शन की बात करें तो भारत के खिलाफ मैच में रिजवान ने 79 रनों की नाबाद पारी खेली थी. इसके बाद नामीबीया के खिलाफ भी 79 रन बनाए थे. वहीं, शोएब मलिक पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज हैं. उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों पर अर्धशतक जमाया था, जो इस वर्ल्ड कप के सबसे तेज अर्धशतक में शुमार है. बुधवार को दोनों खिलाड़ियों को फ्लू होने के बाद पाकिस्तान की टीम परेशानी से घिर गई थी लेकिन आज जब शाम को आस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल में भिड़ंत होनी है तब मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि ये दोनों खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो गए हैं. 

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच शाम को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर मैच होना है. अब दोनों टीमें मुकाबले के लिए तैयार हैं. दोनों में से जो भी टीम जीतेगी, वह 14 नवंबर को न्यूजीलैंड के साथ फाइनल मैच खेलेगी. आपको बता दें कि बुधवार को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया था.