logo-image

T20 World Cup: सैमसन की वजह से खतरे में टीम इंडिया! यह खिलाड़ी पड़ेगा भारी

आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर जिस फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे हैं. उसको देखकर यही लग रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप में जोस बटलर इंग्लैंड की टीम को बल्लेबाजी में मजबूत करेंगे.

Updated on: 16 May 2022, 06:22 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अगर किसी भी बल्लेबाज का बल्ला चला है तो वो कोई और नहीं बल्कि संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) है. आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर जिस फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे हैं. उसको देखकर यही लग रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में जोस बटलर इंग्लैंड (England) की टीम को बल्लेबाजी में मजबूत करेंगे. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन करने वाले विदेशी खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपने-अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन करते नजर आएंगे. ऐसे में इन विदेशी खिलाड़ियों से टीम इंडिया (Team India) को भी सतर्क रहने की जरुरत है. खासकर इंग्लैंड (England) के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) से तो भारतीय टीम को सावधान रहना ही पड़ेगा. टी20 वर्ल्ड कप में अगर इंग्लैंड भारतीय टीम से भिड़ती है, तो गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को बराबर जिम्मेदारी लेनी होगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मयंक अग्रवाल के इस रवैये से प्रीति जिंटा भी परेशान! सोचा कुछ हुआ कुछ

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) अब तक 13 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 627 रन निकला है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में जोस बटलर के बल्ले से 3 शानदार शतक और 3 अर्धशतक निकला है. जोस बटलर के लिए आईपीएल 2022 शानदार सीजन रहा है.