logo-image

IPL 2022: मयंक अग्रवाल के इस रवैये से प्रीति जिंटा भी परेशान! सोचा कुछ हुआ कुछ

दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि जो भी टीम जीतेगी उसका वो अंक तालिका (Points Table) में चौथे पायदान पर आ जाएगी.

Updated on: 16 May 2022, 05:11 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 64वां मुकाबला आज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में है. दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि जो भी टीम जीतेगी उसका वो अंक तालिका (Points Table) में चौथे पायदान पर आ जाएगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) को टीम की कमान सौंपी. पंजाब मैनेजमेंट ने जिस उम्मीद से मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है. मयंक अग्रवाल उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं. क्योंकि बतौर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल संघर्ष करते नजर आए हैं. बल्लेबाजी की तुलना में मयंक अग्रवाल की कप्तानी कुछ बेहतर दिखी है. क्योंकि आज का मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) जीतती है, तो नंबर चार पर मौजूद हो जाएगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) जब मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी थी, तो टीम की यही उम्मीदें रही होंगी, मयंक अग्रवाल कप्तानी के साथ ही बेहतरीन बल्लेबाजी भी करेंगे. लेकिन उनकी बल्लेबाजी अब तक उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को बनाया चैंपियन, लेकिन एक भी मुकाबला नहीं खेले

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) अब तक 11 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 195 रन ही निकला है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में मयंक अग्रवाल के बल्ले से एक अर्धशतक देखने को मिला है. इसके साथ ही मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) के बल्ले से 23 चौके और 6 छक्के भी देखने को मिले हैं. उम्मीद है कि आने वाले मुकाबलों में मयंक अग्रवाल के बल्ले से रन निकलते हुए दिखेंगे.