logo-image

T20 World Cup: PAK की जीत पर पत्नी ने लगाया था स्टेटस, पति ने कराई FIR

पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में भारतीय टीम को हराई थी. टीम की हार के बाद एक महिला खुशी का स्टेटस लगा ली थी. अब महिला के पति ने उसके खिलाफ FIR करा दी है.

Updated on: 06 Nov 2021, 08:05 PM

नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप में भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान से खेला गया. इस मुकाबले में भारत को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. पाकिस्तान ने भारत को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में हराया. आपको बता दें कि भारतीय टीम पाकिस्तान से 10 विकेट से हारी थी. जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. वहीं इस मैच को लेकर अब यूपी के रामपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पर एफआईआर (FIR) दर्ज करा दी है.  अब आप सोच रहे होंगे कि पति ने पत्नी पर एफआईआर क्यों कराई, तो हम आपको बताते हैं. दरअसल, पाकिस्तान से भारतीय टीम जब पहला मैच हारी तो उसकी महिला भारत की हार की खुशी मनाने लगी. 

यह भी पढ़ें: T20 विश्‍व कप 2021 : टीम इंडिया नेट रन रेट में सबसे ऊपर पहुंची, न्‍यूजीलैंड और पाकिस्‍तान पीछे 

आपको बता दें कि उसकी पत्नी ने भारत की हार की खुशी मनाते हुए  व्हाट्सएप स्टेटस  लगा दिया. इस बात को उस व्यक्ति ने एफआईआर में बताई है. दोनों के बीच पहले से भी विवाद चल रहा है. पति की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : कोहली की टीम ने ये कारनामा कर दिया तो पूरे देश में मिलेगी फ्री में चाय

भारत और पाकिस्तान के खेले गये मैच के ऑकड़ों की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 151 रनों का स्कोर किया. इस मैच में कप्तान विराट कोहली के अलावा किसी भी बल्लेबाज ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी. जबकि टीम के गेंदबाज भी फ्लॉप रहे. पाकिस्तान ने 10 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया था.