logo-image

T20 World Cup : कोहली की टीम ने ये कारनामा कर दिया तो पूरे देश में मिलेगी फ्री में चाय

हम सभी क्रिकेट के दीवाने हैं. अपनी टीम की जीत की लय के लिए पूजा पाठ, हवन करते हैं. और उम्मींद करते हैं कि हमारी ये दुआ भारत के काम आ जाए.

Updated on: 06 Nov 2021, 01:24 PM

highlights

  • टीम इंडिया का लगातार शानदार प्रदर्शन जारी
  • सेमीफाइनल की उम्मीद जगी, फैंस भी गदगद
  • टीम में आत्मविश्वास भरपूर दिखाई दे रहा है

New Delhi:

हम सभी क्रिकेट के दीवाने हैं. अपनी टीम की जीत की लय के लिए पूजा पाठ, हवन करते हैं. और उम्मींद करते हैं कि हमारी ये दुआ भारत के काम आ जाए. ऐसे फेमस MBA चायवाला ने एक बड़ा ऐलान किया है कि अगर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जाती है तो वो पूरे देश में फ्री में चाय देगा। जी हाँ. इसका ऐलान MBA चायवाला के प्रफुल ने की है.  स्कॉटलैंड के खिलाफ जब भारतीय टीम लड़ रही थी तभी प्रफुल ने ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा कि भारत की टीम अगर सेमीफाइनल में जाती है तो देशभर में MBA चायवाला के जितने भी आउटलेट हैं वहां सभी जगह फ्री में चाय दी जाएगी.

आपको बताते चलें कि MBA चायवाला भारतीय में काफी फेमस है. खासकर युवा इसके काफी दीवाने हैं. और इसके आउटलेट की बात करें तो देशभर में इसके 50 से ज्यादा आउटलेट हैं. ऐसे में अगर भारत की टीम सेमीफाइनल में जाती है तो आपके पास शानदार मौका है कि आप फ्री में चाय का आनंद ले सकें।

जैसा आप जानते ही हैं कि भारत को अपने बाकी के मैच बड़े अंतर से जीतने हैं, जिसमें 2 मैचों में तो भारत ये कारनामा करने में सफल रहा है. और उम्मींद है कि तीसरे मैच में भी भारत बड़े अंतर से जीतने में सफल होगा। टीम अब मजबूत दिखाई दे रही है.

टीम में आत्मविश्वास भरपूर दिखाई दे रहा है. बस बात यहीं फंस रही है कि इन सभी के साथ अफ़ग़ानिस्तान भी न्यूजीलैंड को मैच हरा दे. क्योंकि भारत का रन रेट इस समय ग्रुप 2 की सभी टीमों से अच्छा है. तो अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वर्ल्ड कप में भारत की राह क्या रहने वाली है. साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होता है कि अगर भारतीय टीम सेमीफाइनल में सीट बुक कर लेती है तो लोगों में MBA चाय वाले को लेकर क्या प्रतिक्रिया होती है.