logo-image

T20 World Cup से बाहर होने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी की गर्जना, अब लिया जाएगा बदला

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर भावुक पोस्ट किया है.

Updated on: 11 Nov 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार को टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया. इंग्लैंड की टीम 10 विकेट से मुकाबला जीतकर शानदारी के साथ फाइनल में जगह बनाई. इंग्लैंड के फाइनल में पहुंचने से टीम इंडिया का सफर यही समाप्त हो गया. टीम इंडिया से सभी को उम्मीदें थी, लेकिन नॉकआउट मुकाबले के एक हार ने सभी की उम्मीदों को तोड़ दिया. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर भावुक पोस्ट किया है. 

इंग्लैंड (England) से करारी हार के बाद टीम इंडिया (Team India) के एक दिग्गज खिलाड़ी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट में बड़ी हुंकार भरी है. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के दिग्ग्ज खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हैं. टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से जमकर रन निकले. इसके बाद भी टीम इंडिया फाइनल में जगह नहीं बना पाई. सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के 6 मुकाबलों में 59.75 की औसत से 239 रन बनाए. इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे पायदान पर हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: हार के बाद रोहित ने आईपीएल पर कही ये बात, जानकर चौंक जाएंगे

सेमीफाइनल में टीम इंडिया (Team India) की करारी हार के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है. सूर्यकुमार ने मैसेज में लिखा कि बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. हम कहीं भी खेलें, लेकिन हमारे फैन्स हमारे लिए शानदार माहौल बनाते हैं. उनका आभारी हूं. अटूट सपोर्ट के लिए धन्यवाद. टीम और स्टाफ की मेहनत पर गर्व है. हम मजबूती के साथ वापसी करेंगे. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: T20I में किंग कोहली का बड़ा कारनामा, कोई नहीं कर पाया ऐसा

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने जिस तरह प्रदर्शन किया है. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. क्योंकि जहां केएल राहुल (Kl Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिल्कुल भी बल्लेबाजी नहीं कर पाए. वहां सूर्यकुमार यादव ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और जहां तक संभव हो सका, टीम इंडिया को कहीं से भी पीछे नहीं रहने दिया. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली को छोड़ दें तो किसी भी बल्लेबाज ने कोई खास योगदान नहीं दिया. यही वजह है कि वर्ल्ड चैंपियन (World Champion) बनने में टीम इंडिया दो कदम पीछे रह गई.