logo-image

T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है प्लान

T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है प्लान

Updated on: 19 Oct 2022, 05:46 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पहला मुकाबला खेलने से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम की प्लानिंग पर भी बात की है. टीम इंडिया  टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान पर पाकिस्तान की टीम के खिलाफ करेगी. इस मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Team India) अपनी योजनाओं को लेकर खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए विरोधी टीमों को भी चेतावनी दे दी है.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) रोहित शर्मा ने अपनी तैयारियों को लेकर बड़ी बातों का खुलासा किया है. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंटल से रोहित शर्मा का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के माध्यम से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप को लेकर अपनी तैयारियों के बारे में बता रहे हैं. रोहित शर्मा वीडियो के माध्यम से कहा कि सबसे पहले तो ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं भारतीय टीम का कप्तान हूं. ये मेरे लिए बतौर कप्तान पहला टी-20 विश्व कप है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, बदल देते हैं मैच का रुख

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे कहा कि हम विश्व कप से पहले 2 सीरीज जीत कर आ रहे हैं. हालांकि वो घरेलू सीरीज थी लेकिन फिर भी जीत से मनोबल बढ़ता है. ऑस्ट्रेलिया में आकर कंडीशन को समझना जरूरी था. इसलिए टीम थोड़ा पहले ट्रेवल की. कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि अभी हम बड़े लक्ष्य की तरफ नहीं देख रहे हैं. हमारे दिमाग में सेमीफाइनल या फाइनल नहीं हैं. हम छोटे टारगेट सेट करके चल रहे हैं. पहले लीग मुकाबलों पर फोकस किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ Warm Up: जिसका डर था वही हुआ, एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पाकिस्तान को लेकर भी बातें कहीं हैं. पाकिस्तान को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा से ही ब्लॉकबस्टर रहा है. पूरे देश से लोग इस मुकाबले को देखते हैं. हम क्रिकेट एंजॉय करते हैं लेकिन उसके साथ ही हम जानते हैं कि कितने दर्शकों की नजर हम पर होती है. हम अपने आप को रिलेक्स करने की कोशिश करते हैं और सिंपल क्रिकेट पर ध्यान देते हैं.