logo-image

T20 World Cup से पहले फिट हुआ यह खिलाड़ी, वीडियो शेयर कर विरोधियों को दी चेतावनी!

दोनों टीमों के लिए ये सीरीज इसलिए भी खास है कि इस सीरीज को टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है.

Updated on: 02 Oct 2022, 05:13 PM

नई दिल्ली :

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में है. दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी खास है, क्योंकि टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी, तो वहीं दक्षिण अफ्रीका वापसी कर सीरीज में बने रहने की कोशिश करेगी. दोनों टीमों के लिए ये सीरीज इसलिए भी खास है कि इस सीरीज को टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है. 

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसको जानकर फैंस और टीम मैनेजमेंट भी खुश हो जाएगा. आपको बता दें कि टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड को मात देकर टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद शमी 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड का तो हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनको रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: जसप्रीत बुमराह को लेकर आया बड़ा अपडेट, खुशी से झूमी टीम इंडिया!

मोहम्मद शमी के भारतीय स्क्वाड में शामिल होने की पूरी उम्मीद बढ़ गई है. क्योंकि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. लेकिन बीसीसीआई इस उम्मीद में है कि वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले जसप्रीत बुमराह चोट से रिकवर हो जाएंगे. अगर जसप्रीत बुमराह चोट से रिकवर नहीं हो पाते हैं, तो मोहम्मद शमी को जसप्रीत बुमराह की जगह भारतीय स्क्वाड में जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup से पहले बाबर ने की विराट की बराबरी, कई दिग्गज पीछे छूटे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11)

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर अभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर कैप्शन दिया है कि सफर जारी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद शमी अभ्यास करते हुए सीधे विकट उखाड़ रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया पूरी तैयारी में लगी हुई है. जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी टीम इंडिया में इसलिए भी जगह बना सकते हैं, क्योंकि उनके पास अनुभव की कोई कमी नहीं है.