logo-image

T20 World Cup IND vs PAK: मेलबर्न से आई दिल तोड़ने वाली खबर! जानें क्या है अपडेट

इस खबर से दोनों टीमों के भी झटका लग सकता है. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मैच पर बड़ा संकट आ गया है.

Updated on: 20 Oct 2022, 11:15 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया अपने पहले मुकाबले में 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान पर पाकिस्तान की टीम से भिड़ने वाली है. दोनों टीमें इस मुकाबले को लेकर जमकर पसीना बहा रही हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला काफी खास है. ऐसे में मेलबर्न से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसको जानकर फैंस का दिल टूट जाएगा. इस खबर से दोनों टीमों के भी झटका लग सकता है. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मैच पर बड़ा संकट आ गया है.

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले के लेकर सभी में इतनी उत्सुकता है, कि लोग उंगलियों पर दिन गिन रहे हैं, कि कब 23 अक्टूबर आएगा, लेकिन रविवार को मुकाबले वाले दिन काले बादल का संकट दिखाई दे रहा है. इस दिन ऐसा पूर्वानुमान लगाया जा रहा है कि 80 से 90 फीसदी बारिश की आशंका है. अगर मुकाबले में बारिश बाधा बनती है, तो फैंस का दिल टूट जाएगा. क्योंकि इस मुकाबले को लेकर फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: यह खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ मचा देता है गदर, दहशत में पाक टीम!

ऑस्ट्रेलिया की सरकार के  मौसम विज्ञान ब्यूरो की मानें तो 90 फीसदी बारिश की आशंका है. जबकि रविवार के दिन 14 से 19 डिग्री अधिकतम और न्यूनतम तापमान रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के अनुसार चार से दस मिलीमीटर बारिश की आशंका है. खास बता यह है कि मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि दोपहर और शाम के वक्त 95 फीसदी बारिश की आशंका है. ऑस्ट्रेलिया के समय के अनुसार दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला शाम सात बजे से शुरू होगा, जबकि भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 को लेकर बिन्नी का बड़ा बयान, साफ हो गया भारत क्यों नहीं जाएगा पाकिस्तान

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर सभी की नजरें टिकी हुईं हैं. टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला इसलिए भी खास है, क्योंकि टीम इंडिया को पिछले साल पाकिस्तान से वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी लेना है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पाकिस्तान को हराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं विराट कोहली पर भी सबकी नजरें होंगी. विराट कोहली टीम इंडिया के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनका पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है.