logo-image

Team India: सेमीफाइनल में मिली हार के बाद जमकर उड़ा टीम इंडिया का मजाक

खासतौर पर सबसे ज्यादा पाकिस्तानी फैंस जमकर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से बाहर होने के कगार पर थी तब भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी टीम का जमकर मजाक उड़ाया था.

Updated on: 11 Nov 2022, 09:19 AM

नई दिल्ली:

Team India T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया बाहर हो गए है. इंग्लैंड (England) के खिलाफ सेमीफाइनल में भारतीय टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत के इस हार के बाद फैंस काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. सेमीफाइनल में भारतीय टीम के हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. फैंस टीम इंडिया को ट्रोल करने लगे.

खासतौर पर सबसे ज्यादा पाकिस्तानी फैंस जमकर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान (Pakistan) की टीम वर्ल्ड कप से बाहर होने के कगार पर थी तब भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी टीम का जमकर मजाक उड़ाया था. अब जब भारतीय फैंस सेमीफाइनल में बुरी तरह हार गई है तो पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भी जमकर मजे ले रहे हैं. 

ऐसा रहा मुकाबला

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही. केएल राहुल (KL Rahul) महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 28 गेंदों पर 27 रनों की धामी पारी खेली. विराट कोहली (Viart Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पारी संभाला. विराट कोहली 40 गेंदों पर 50 रन बनाए. वहीं हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों पर 63 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल भारत को 168 रनों की स्कोर पर पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: हार के बाद डगआउट में फूट-फूट के रोए रोहित शर्मा, जमकर बहाए आंसू

169 रनों का पीछा करना उतरी इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) और एलेक्स हेल्स ने अच्छी शुरुआत दिलाई थी. बटलर ने 49 गेंदों पर 80 और एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों पर 86 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और 16वें ओवर में टी20 को 10 विकेट से जीत दिलाई.