logo-image

Rohit Sharma: हार के बाद डगआउट में फूट-फूट के रोए रोहित शर्मा, जमकर बहाए आंसू

टीम इंडिया की इस हार से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूट गया है. भारतीय फैंस ये उम्मीद कर रहे थे कि 15 साल बाद फिर से टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर भारत का कब्जा होगा.

Updated on: 10 Nov 2022, 05:50 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Crying: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया (Team India) को करारी हार का सामना करना पड़ा है. इंग्लैंड (England) की टीम भारत को 10 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंच गई है. अब 13 नवंबर को मेलबर्न में पाकिस्तान (Pakistan) और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए थे. जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 16वें ओवर में 10 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया.

टीम इंडिया की इस हार से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूट गया है. भारतीय फैंस ये उम्मीद कर रहे थे कि 15 साल बाद फिर से टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर भारत का कब्जा होगा. लेकिन भारत अब टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है. सेमीफाइनल हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) डगआउट में इमोशनल हो गए और अपना आंसू साफ करते नजर आए.

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022 Tickets: फीफा की एक टिकट की कीमत लगभग 14 लाख, जानें कैसे देखें मैच

मुकाबला खत्म होने के बाद रोहित डगआउट में पहुंचे. वहां जाकर वह कोच राहुल द्रविड़ से के साथ बात करते नजर दिखाई दिए, इसके बाद वह इमोशनल हो गए और कोच राहुल द्रविड़ उन्हें संभाल. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही. केएल राहुल महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर 27 रनों की धामी पारी खेली. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने पारी संभाला. विराट कोहली 40 गेंदों पर 50 रन बनाए. वहीं हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों पर 63 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल भारत को 168 रनों की स्कोर पर पहुंचाया.

169 रनों का पीछा करना उतरी इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने अच्छी शुरुआत दिलाई थी. बटलर ने 49 गेंदों पर 80 और एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों पर 86 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और 16वें ओवर में टी20 को 10 विकेट से जीत दिलाई.