logo-image

T20 World Cup: इंडिया को जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी रोहित की टेंशन!

विराट कोहली के अलावा टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था. लेकिन अब रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.

Updated on: 25 Oct 2022, 06:02 PM

highlights

  • हार्दिक पांड्या ने नहीं किया अभ्यास
  • नीदरलैंड के खिलाफ हार्दिक को मिल सकता है आराम
  • हार्दिक की मांशपेशियों में आया है खिंचाव

नई दिल्ली :

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने बेहतरीन शुरुआत की है. रविवार को मेलबर्न के मैदान पर खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान चार विकेट से हराकर टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआती की है. इंडिया की जीत में टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अहम भूमिका निभाई. विराट कोहली के अलावा टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था. लेकिन अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टेंशन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. 

मंगलवार सुबह बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारि ट्वीटर अकाउंट से टीम इंडिया (Team India) के सिडनी पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीम के सभी खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बेटे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. सिडनी पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने जमकर अभ्यास किया. लेकिन अभ्यास सत्र में दिग्गज आलाराउंडर हार्दिक पांड्या ने हिस्सा नहीं लिया. हार्दिक पांड्या के प्रैक्टिस नहीं करने पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: इंडिया के लिए भारी पड़ रहा यह खिलाड़ी, बड़े मौकों पर हो जाता है फेल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक पांड्या की मांशपेशियों में खिंचाव आ गया है. जिसकी वजह से प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं ले पाए.  गुरुवार को खेले जाने वाले नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है. आगे खेले जाने वाले मुकाबलों को देखते हुए हार्दिक पांड्या को नीदरलैंड के खिलाफ आराम देना टीम इंडिया का सही निर्णय हो सकता है. क्योंकि बड़ी टीमों के खिलाफ हार्दिक पांड्या का टीम में होना जरुरी है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: मेलबर्न के बाद अब सिडनी पहुंची टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आलराउंड प्रदर्शन कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. हार्दिक पांड्या ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 40 रनों की कीमती पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका और दो छक्के निकले थे. जबकि गेंदबाजी में भी हार्दिक पांड्या ने कमाल किया था. हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में तीस रन खर्च कर तीन विकेट अपने नाम किया था. ऐसे में बड़े मुकाबलों में हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा होना जरुरी था.