logo-image

T20 विश्‍व कप 2021 : टीम इंडिया की दो हार के बाद शोएब अख्‍तर ने कह दी ऐसी बात 

टीम इंडिया और उसके कप्‍तान विराट कोहली के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं. टीम इंडिया टी20 विश्‍व कप 2021 में अपने दो लगातार मैच हार चुकी है. पहले पाकिस्‍तान ने दस विकेट से हराया और उसके बाद न्‍यूजीलैंड ने आठ विकेट से हराया.

Updated on: 02 Nov 2021, 08:52 PM

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया और उसके कप्‍तान विराट कोहली के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं. टीम इंडिया टी20 विश्‍व कप 2021 में अपने दो लगातार मैच हार चुकी है. पहले पाकिस्‍तान ने दस विकेट से हराया और उसके बाद न्‍यूजीलैंड ने आठ विकेट से हराया. इस बीच कप्‍तान विराट कोहली की लगातार आलोचना हो रही हैं. वहीं पाकिस्‍तान के पूर्व गेंदबाज और पुरी दुनिया में रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर ने एक बड़ी बात कह दी है. उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम दो गुटों में बंट गई है. साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हारने पर विराट कोहली की टीम की जमकर आचोलना भी की. दो हार के बाद शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम दो गुटों में बंट गई है, जिनमें से एक भारतीय कप्तान के खिलाफ हो सकता है.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली के हाथ से जाएगी वन डे की भी कप्‍तानी! जानिए कौन है नया दावेदार

शोएब अख्‍तर ने आगे कहा कि मुझे साफ दिख रहा है कि भारतीय टीम दो खेमों में बंट गई है. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. शायद उनके कप्तानी के तौर पर आखिरी टी20 विश्व कप है. इसलिए हो सकता है. लेकिन वह एक महान क्रिकेटर है और हमें उनका सम्मान करना चाहिए. आपको बता दें कि भारतीय टीम को अभी अपने तीन मैच और खेलने हैं. तीन नवंबर को टीम इंडिया का मुकाबला अफगानिस्‍तान से होना है और इसके बाद स्‍कॉटलैंड और नामीबिया से भी मैच खेलना जाना बाकी है. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वे इस टी20 विश्‍व कप के बाद टी20 की कप्‍तानी छोड़ देंगे. यानी विराट कोहली को अपनी कप्‍तानी में तीन और मैच खेलने हैं. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि आने वाले तीनों मैच जीतकर विराट कोहली को विजयी विदाई दी जाए. इसके बाद भारतीय टीम को नया कप्‍तान मिलेगा. देखना होगा कि टीम का नया कप्‍तान कौन होगा.