News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

भारत-पाक मैच से पहले विराट कोहली को आखिर क्यों आया गुस्सा?

टी.20 वर्ल्डकप का आगाज हो चुका है. कल वो ऐतिहासिक दिन है, जिसका इंतजार हर भारतीय को रहता है. दरअसल, कल यानी रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें आपस में भिड़ेंगी

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 24 Oct 2021, 12:04:41 AM
Virat Kohli

Virat Kohli (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

टी.20 वर्ल्डकप का आगाज हो चुका है. कल वो ऐतिहासिक दिन है, जिसका इंतजार हर भारतीय को रहता है. दरअसल, कल यानी रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें आपस में भिड़ेंगी. मैच के लिए दोनों टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले क्रिकेट प्रेमियों को भारतीय टीम के कप्तान विराट का गुस्सा देखने को मिला है. दरअसल, भारत-पाक के बीच होने वाले इस मैच को लेकर कोहली शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस बीच उनको मीडिया के एक सवाल पर भारी गुस्सा आ गया, जिसके चलते उन्होंने सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

यह भी पढें:Facebook पर दोस्ती+प्यार = धोखा,अश्लील क्लिप बनाकर वसूले 7 लाख

दरअसल, प्रेस वार्ता के दौरान कप्तान विराट कोहली अचानक तब गुस्सा आ गया, जब उनको उनकी कप्तानी को लेकर सवाल किया गया. सवाल के जवाब में विराट कोहली ने कहा कि मुझे जो कहना था मैं पहले ही कह चुका हूं, लेकिन आपको बार.बार उसमें झांकना है तो मैं कुछ नहीं कर सकता हूं.  कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं पूरी ईमानदारी के साथ साथ सब कुछ पहले ही शेयर कर दिया है.  लेकिन अगर लोगों का ऐसा मानना है कि मैं कुछ छिपा रहा हूं तो ऐसा कुछ भी नहीं है. कोहली ने कहा कि इस समय हमार पूरा ध्यान कल होने वाले मैच पर है. लेकिन कुछ लोग ऐसे में भी कुछ ना कुछ निकालना चाहते हैं जो है ही नहीं तो मैं ऐसी चीज़ों को बिल्कुल भी महत्वपूर्ण नहीं मानता हूं.

यह भी पढें :T20 World Cup: ये है Pakistan की प्लेइंग इलेवन, भारत से होगा मुकाबला

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले जाने वाले महामुकाबले पर सारी दुनिया की नजर होगी. भारत पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में कभी भी नहीं हारा है. आखिरी बार दोनों टीमें 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं। जहां भारत ने पाक को हराया था। इस बार भी टीम इंडिया अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रही है. वह अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगी। वहीं, पाकिस्तान के पास भी अपने खराब रिकॉर्ड को सुधारने का अच्छा मौका है.

First Published : 23 Oct 2021, 09:18:55 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.