News Nation Logo

SL vs NAM Dream 11 Prediction: आज इन प्लेयर्स को चुनकर बनाए अपनी बेस्ट ड्रीम 11 टीम

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 16 Oct 2022, 09:03:21 AM
Sri Lanka Team 15

Sri Lanka Team (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

SL vs NAM Dream 11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में आज से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है. इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में आज श्रीलंका और नामीबिया की टीम पहले फेज में क्वालिफिकेशन राउंड के लिए भिड़ेंगी. यह मुकाबला आज सुबह 9:30 बजे से  गीलॉन्ग के सिमंड स्टेडियम में खेला जाएगा. एशिया कप (Asia Cup 2022) की खिताब जीतने के बाद श्रीलंकाई टीम के हौसले सातवें आसमान पर हैं. ऐसे में आज श्रीलंका की टीम काफी कॉन्फिडेंस के साथ खेलने उतरेगी. श्रीलंका की टीम नामीबिया के सामने मजबूत माना जा रहा है. ऐसे में श्रीलंका को नामीबिया को हराना मुश्किल नहीं होनी चाहिए. जानते हैं इस मुकाबले में किन खिलाड़ियों को सुनकर अपनी बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के कप्तानों का 'सेल्फी टाइम', एक फ्रेम में सभी आए नजर

श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी एशिया कप जीतने के बाद से शानदार फॉर्म में हैं. श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान के गेंदबाजों को खूब धोया था और अपनी टीम को जीताने में अहम योदगान दिया था. उन्हें आप अपनी ड्रीम 11 टीम के कप्तान बना सकते हैं. राजपक्षे आपको ज्यादा अंक दिला सकते हैं. जबकि श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को अपनी टीम के उपकप्तान बना सकते हैं. वानिंदु हसरंगा के पास वह काबिलियत है कि वह कभी भी मैच को पलट सकते हैं. वहीं श्रीलंका के कुशल मेंडिस (Kusal Mendis) को विकेटकीपर के तौर पर टीम में रख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: INDvsPAK : पाकिस्तान को हराने के लिए भारत ने किया प्लान तैयार, रोहित शर्मा ने दी जानकारी

ये हो सकती है आपकी बेस्ट ड्रीम 11 टीम

भानुका राजपक्षे, डेविड विसे, कुसल मेंडिस, पथुम निसानका, धनंजया डी सिल्वा, गेरहार्ड इरास्मस, दासुन शनाका, आर ट्रम्पेलमैन, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, वानिंदु हसरंगा.

कप्तान- भानुका राजपक्षे

उपकप्तान- वानिंदु हसरंगा/ डेविड विसे

विकेटकीपर- कुसल मेंडिस 

First Published : 16 Oct 2022, 08:53:45 AM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.