logo-image

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के कप्तानों का 'सेल्फी टाइम', एक फ्रेम में सभी आए नजर

ऑस्ट्रेलिया में कल से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है. इस बार टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं.

Updated on: 15 Oct 2022, 01:32 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कल से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है. इस बार टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. इनमें से 8 टीमों ने सीधे ग्रुप-12 स्टेज में अपनी जगह बनाई हैं. वहीं बाकी 4 टीमें को क्वालिफिकेशन राउंड जीतना पड़ेगा. जिसमें श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीम शामिल है. वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक एक दिन पहले सभी 16 देशों के कप्तान वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ एक फ्रेम में नजर आए. 

टी20 वर्ल्ड कप की सभी टीमों के 16 कप्तानों ने एक साथ बैठकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ फोटो शूट करवाया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने सेल्फी भी ली. आईसीसी (ICC) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरे शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है एरोन फिंच (Aaron Finch) सेल्फी ले रहे हैं, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केन विलियमसन (Kane Williamson), बाबर आजम, जोस बटलर (Josh Butler) समेत सभी टीमों के कप्तान नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि कल टूर्नामेंट का पहला मैच श्रीलंका (Sri Lanka) और नामीबिया (Namibia) के बीच कल खेला जाएगा. यह भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा. वर्ल्ड का सबसे बड़ा हाईवोल्टेज वाला मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होगा जब भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) की टीम एक दूसरे से भिड़ेगी. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया उसका हिसाब बराबर करना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: Babar Azam Birthday: स्पेशल है बाबर आजम का 28वां बर्थडे, 15 देशों के कप्तान के साथ किया सेलिब्रेट