News Nation Logo

शमी के समर्थन में उतरे सचिन तेंदुलकर, कही ये बात

भारतीय टीम की हार के बाद टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. शमी के समर्थन में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आ गये हैं. उन्होंने कहा कि मैं शमी और टीम इंडिया के पीछे खड़ा हूं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 25 Oct 2021, 08:43:08 PM
sachin tendulkar

sachin tendulkar (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:  

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार को खेले टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी. इस मैच में भारतीय टीम की हार के बाद टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. आपको बता दें कि इस मैच में कप्तान कोहली (Kohli) को छोड़ दे तो टीम के किसी भी खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. यही कारण है कि टीम इतनी बुरी तरह से हारी है. सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने मोहम्मद शमी के प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ कर ट्रोल कर रहे हैं. जबकि क्रिकेट जगत ने शमी के साथ ऐसा होने पर कड़ी निंदा की है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : आईपीएल की दो नई टीमों का ऐलान, लखनऊ और अहमदाबाद की एंट्री

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी के समर्थन में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी आ गये हैं. उन्होने ट्वीट कर कहा कि जब हम टीम इंडिया का समर्थन करते हैं, तो हम टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन करते हैं. आगे उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी एक प्रतिबद्ध, विश्व स्तरीय गेंदबाज है. उनके पास किसी भी अन्य खिलाड़ी की तरह छुट्टी का दिन था. मैं शमी और टीम इंडिया के पीछे खड़ा हूं.

यह भी पढ़ें: भारत की हार का जश्न मना रहे पाकिस्तान में हवाई फायरिंग, 12 को लगी गोली

भारतीय टीम ने कल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में बिना विकेट गंवाए 152 रन बनाकर मैच को जीत लिया.  मोहम्मद शमी (Mohammed Sham) भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए थे. उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए और उनको कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

 

First Published : 25 Oct 2021, 08:17:09 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.