News Nation Logo

शोएब अख्‍तर बनाम डॉ नोमान नियाज विवाद पर पीटीवी ने लिया ये फैसला 

टी20 विश्‍व कप 2021 में पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन इस बीच पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर और एंकर डॉ नोमान नियाज का विवाद और भी बढ़ता जा रहा है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 28 Oct 2021, 11:16:20 PM
shoaib akhtar

shoaib akhtar (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

टी20 विश्‍व कप 2021 में पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन इस बीच पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर और एंकर डॉ नोमान नियाज का विवाद और भी बढ़ता जा रहा है. इस बीच पाकिस्‍तानी टीवी यानी पीटीवी ने एक बड़ा फैसला लिया है. पीटीवी ने मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन कर दिया और और जांच रिपोर्ट सामने आने तक दोनों को ऑफ एयर कर दिया गया है. इस बात की जानकारी पीटीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. माना जा रहा है कि रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : टी20 विश्‍व कप 2021 :  ऑस्‍ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया, दूसरे नंबर पर पहुंची टीम 

पीटीवी की ओर से साफ कहा गया है कि मामले की जांच चल रही है. बयान में कहा गया है कि तय किया गया है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, नियाज और अख्‍तर को ऑफ एयर किया गया है. बयान में साफ है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती और सभी तथ्‍य साफ नहीं हो जाते, दोनों में से किसी को भी पीटीवी के कार्यक्रम में शामिल होने की परमीशन नहीं दी जाएगी. इस तरह की बात सामने आने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने कहा है कि दुनियाभर के सामने उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया है. साथ ही कहा कि क्‍या पीटीवी पागल हो गया है. वे कौन होते हैं जो मुझे ऑफ एयर करते हैं. इससे पहले गुरुवार को शोएब अख्‍तर ने घटना को लेकर चल रही जांच के लिए गठित समिति के सामने पेश होने से साफ इन्‍कार दिया. हालांकि डॉन न्‍यूज से बात करते हुए शोएब अख्‍तर ने कहा कि जो कुछ भी हुआ, वो सबके सामने है. शो के दौरान जो कुछ भी हुआ, समिति उसे देखकर निर्णय कर सकती है. देखना होगा कि मामला और तूल पकड़ता है या फिर इसे यही पर खत्‍म कर दिया जाता है. आपको बता दें कि पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम ने अपने पहले मैच में टीम इंडिया को दस विकेट से हराया था, वहीं दूसरे मैच में भी पाकिस्‍तान ने न्‍यूजीलैंड को हराया और इस वक्‍त प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर है. टीम के सेमीफाइनल में जने की पूरी संभावना बनी हूई है. 

First Published : 28 Oct 2021, 11:16:20 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shoaib Akhtar PTV