logo-image

Ind vs Pak: पाकिस्तान ने भारत को दी करारी शिकस्त

पाकिस्तान ने बिना विकेट खोये भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. टीम के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली. वहीं टीम के कप्तान बाबर आजम ने नाबाद 68 रनों की पारी खेल जीत में अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 24 Oct 2021, 11:36 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. पाकिस्तानी टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को जीत दिलाई. टीम के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 3 छक्के निकले. वहीं टीम के कप्तान बाबर आजम ने नाबाद 68 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. इस दौरान बाबर आजम के बल्ले से भी 6 चौके और 2 छक्के निकले.  पाकिस्तानी टीम का मनोबल काफी बढ़ गया है. जबकि भारत को अगला मैच जीतना होगा.

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया

भारत ने गेंदबाजी की शुरुआत भुवनेश्वर कुमार से कराई. भुवनेश्वर ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 25 रन दिया. मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर की गेंदबाजी की 43 रन दिया. बुमराह ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 22 रन दिया. वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 33 रन दिया. जडेजा ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 28 रन दिया. टीम के किसी भी गेंदबाजों को विकेट हाथ नहीं लगी. यही कारण है कि भारतीय टीम आज के अहम मुकाबले में हारी है.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकी फायरिंग, गिरफ्तार आतंकी की मौत

 वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली की 57 रनों की बदौलत भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया. कोहली के अलावा रिषभ पंत ने मध्यक्रम में 39 रनों की पारी खेली. रविंद्र जडेजा ने 13 रनों की पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने 11 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा और केएल राहुल ने आज निराश किया है. उनके बल्ले से रन नहीं निकला है. 

पाकिस्तानी गेंदबाजों की बात करें तो उनकी तरफ से शानदार गेंदबाजी की शुरुआत की गई. शाहीन शाह आफरीदी ने 3 विकेट अपने नाम किया. हसन अली ने 2 विकेट अपने नाम किया. शादाब खान ने 1 विकेट अपने नाम किया. हारिस रऊफ ने 1 विकेट अपने नाम किया.