logo-image

T20 WC के हिस्सा नहीं होंगे Jasprit Bumrah और Ravindra Jadeja, फैंस बोले- भूल जाओ वर्ल्ड कप

टी20 वर्ल्ड से पहले टीम इंडिया (Team India) को बहुत बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड से बाहर हो गए हैं.

Updated on: 30 Sep 2022, 08:11 AM

नई दिल्ली:

Jasprit Bumrah-Ravindra Jadeja T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड से पहले टीम इंडिया (Team India) को बहुत बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड से बाहर हो गए हैं. चोट से उबरने के बाद बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की थी. लेकिन फिर पीठ में दर्द के चलते वह साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 मैच नहीं खेले थे. अब बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह की चोट ज्यादा गंभीर है और वो क्रिकेट से करीब 6 हफ्ते तक दूर रह सकते हैं. वहीं टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पहले ही चोट के चलते टीम से बाहर हैं. ऐसे में टीम इंडिया के लिए यह बहुत बड़ा झटका है कि टीम के दो स्टार खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: Road Safety: फाइनल में पहुंची भारतीय लीजेंड्स टीम, शनिवार को खिताबी मुकाबला

जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड से बाहर हो गए हैं इस बात की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस की रिएक्शन की बाढ़ आ गई. फैंस जडेजा और बुमराह के टी20 वर्ल्ड ना खेलने को लेकर काफी दुखी हैं. फैंस तो अब यहां तक कह रहे हैं कि वर्ल्ड कप हाथ से चला गया. बुमराह और जडेजा के वर्ल्ड कप नहीं खेलने पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बने और वायरल हो रहे हैं. 


टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंड बाय: श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर