logo-image
लोकसभा चुनाव

T20 World Cup: बुमराह-हर्षल की वापसी से इन दो खिलाड़ियों की होगी छुट्टी!

टी-20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने वाला है. सबकी नजर इसी पर है कि वो कौन से 15 खिलाड़ी होंगे जो ऑस्ट्रेलिया में भारत को कप दिलवा सकते हैं.

Updated on: 12 Sep 2022, 05:08 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022: टी-20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया(Team India) का ऐलान होने वाला है. सबकी नजर इसी पर है कि वो कौन से 15 खिलाड़ी होंगे जो ऑस्ट्रेलिया(Australia) में भारत(India) को कप दिलवा सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा(Captain Rohit Sharma) के लिए टी-20 विश्व कप एक बड़ा चैलेंज होने वाला है. तो वहीं एशिया कप में प्रदर्शन को देखते हुए कुछ खिलाड़ियों की छुट्टी भी की जा सकती है. टीम सिलेक्शन पर भी हाल ही में बड़े सवाल खड़े किए ऐसे में जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल(Harshal Patel) की वापसी से दो खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: एशिया कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 5 बॉलर, टॉप पर है भारतीय

आवेश खान
हांगकांग(Hong Kong) के खिलाफ 4 ओवर में 53 रन लुटाने वाले आवेश खान(Avesh Khan) वायरल फीवर के कारण बीच एशिया कप से बाहर हो गए थे. जसप्रीत बुमराह की वापसी से आवेश खान के लिए टीम में जगह बना पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. आवेश खान ने आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर आवेश खान से बहतर ऑप्शन तलाशने के लिए बीसीसीआई देखेगा.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: ये हैं एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 खिलाड़ी

दीपक चाहर
आवेश खान की ही रिपलेसमेंट के तौर पर एशिया कप 2022(Asia Cup 2022) में एंट्री पाने वाले दीपक चाहर(Deepak Chahar) का टी-20 विश्व कप के लिए सिलेक्शन खतरे में नजर आता है, हालांकि एशिया कप में एक ही मैच खेलने वाले दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहतरीन गेंदबाजी करते हैं. यहां तक कि CSK ने सबसे ज्यादा पैसे खर्च कर चाहर की टीम में वापसी करवाई थी, लेकिन हर्षल पटेल की वापसी के बाद दीपक चाहर के लिए भी विश्व कप की टीम में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है.