News Nation Logo
Banner

Virat Kohli Fans: 'कोहली के बिना भारत अधूरा', ICC के पोस्ट पर भड़के फैंस, लगाई लताड़

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 19 Oct 2022, 05:31:36 PM
sports player

Rohit Sharma, Suryakumar Yadav (Photo Credit: ICC Instagram)

नई दिल्ली:  

Virat Kohli Fans: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने आईसीसी को खरी-खोटी सुनाई है. हालांकि आईसीसी हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media) पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करता रहता है जो फैंस को काफी पसंद आते हैं. लेकिन इस बार अपने वीडियो को लेकर आईसीसी को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. 

दरअसल, आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड के लिए टीम इंडिया (Team India) का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कप्तान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), केएल राहुल (KL Rahul) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) नजर आ रहे हैं. यह सभी खिलाड़ी भारतीय टीम की वर्ल्ड कप की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इसमें टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) नजर नहीं आ रहे हैं. कोहली के नहीं होने पर फैंस काफी गुस्से में हैं और उन्होंने आईसीसी को लताड़ लगाई है.

यह भी पढ़ें: Jay Shah: 'देशों को गुटों में..', शाह के बयान पर पीसीबी की प्रतिक्रिया, बोला- जल्द बुलाइए मीटिंग

फैंस आईसीसी के इस वीडियो पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि कहां हैं किंग कोहली, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा विराट कोहली के बिना टीम इंडिया नहीं है, एक और यूजर ने लिखा विराट के बिना यह अधूरा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

पाकिस्तान के खिलाफ नजर आएंगे कोहली

गौरतलब है कि टीम इंडिया 23 अक्टूबर को मेलबर्न के ग्राउंड पर अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) से भिड़ेगी. इस मुकाबले को सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीम इंडिया इस मुकाबले में पिछले वर्ल्ड कप की हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी. वहीं किंग कोहली भी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करना चाहेंगे. 

यह भी पढ़ें: PAK vs AFG Warm Up: शाहीन की घातक यॉर्कर ने अफगानी बल्लेबाज को भेजा अस्पताल, देखें Video

First Published : 19 Oct 2022, 05:31:36 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.