News Nation Logo

24 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप में होगा भारत-पाक का मुकाबला, memes की हुई बौछार

टी20 वर्ल्ड कप में फैन्स को सबसे अधिक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार है. 24 अक्टूबर को दोनों देशों की टीमें लंबे समय के बाद एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Oct 2021, 06:07:18 PM
Memes

Memes (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप में फैन्स को सबसे अधिक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार है. 24 अक्टूबर को दोनों देशों की टीमें लंबे समय के बाद एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी.  मुकाबले से पहले दोनों ओर के फैन्स अपनी-अपनी टीम की जीत के दावे कर रहे हैं. तो वही दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भारत-पाक मुकाबले को लेकर मीम्स की भी बौछार हो गयी है. भारतीय फैन्स मजेदार मीम्स बनाकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजा ले रहे है. इस साल के memes के साथ-साथ 2019 के भारत पाकिस्तान के memes भी वायरल हो रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ वार्मअप मुकाबले में भारत की धमाकेदार जीत के बाद भारतीय फैन्स काफी उत्साहित हैं और पाकिस्तान क्रिकेट को लगातार टारगेट कर रहे हैं. आईसीसी विश्व टी20 टूर्नामेंट में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है, ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसक शांत नहीं  रह सकते. अब, एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी प्रशंसक, जिसने 2019 में अपने महाकाव्य 'मारो मुझे मारो' के साथ इंटरनेट को हिला के रख दिया था, उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.  

दोनों धुरंधरों के बीच पिछले क्रिकेट मैच में वायरल हुए मोमिन साकिब लंदन में हैं. उन्होंने 24 अक्टूबर की दस्तक से पहले अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए एक वीडियो शूट किया है. साकिब ने वीडियो में बोला , " क्या आप तैयार है जज़्बात से भरपूर भारत-पाक के मैच के लिए ? दो ही तो मैच दिन है. एक पाकिस्तान- भारत का और  दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला."  

यह भी पढ़ें:  ICC T20 WORLD CUP: 500 रन के साथ 10 विकेट चटकने वाले खिलाड़ी

खैर memes का ताँता तो लगा ही रहेगा. 2019 विश्व कप से साकिब के memes की  सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई थी और आज भी उन्हें 'मारो मुझे मारो' प्रशंसक के रूप में पहचाना जाता है. 2019 विश्व कप में, पाकिस्तान नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा था और लीग चरण से ही बाहर हो गया था. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया रविवार को आईसीसी विश्व टी 20 में पाकिस्तान के साथ अपनी महाकाव्य प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू करेगी, जहां वे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने शुरुआती खेल में बाबर आजम  की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम से भिड़ेंगे. 

 

First Published : 22 Oct 2021, 06:07:18 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.