News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

India-Pakistan Match: हार्दिक पांड्या करेंगे पाकिस्तान के खिलाफ बॉलिंग!

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के प्रमुख आलराउंडर रहे हैं. तूफानी बैटिंग के अलावा, वह शानदार बॉलिंग के लिए भी जाने जाते हैं लेकिन आईपीएल में उन्होंने एक भी मैच में बॉलिंग नहीं की.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 20 Oct 2021, 04:58:45 PM
hardik yuiyiyuiyuiyi565467567

cricket (Photo Credit: social media)

highlights

  • 24 अक्टूबर को होना  है भारत-पाकिस्तान मैच
  • दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर होगा यह मुकाबला
  • हार्दिक पांड्या को लेकर लगातार उठ रहे थे सवाल

नई दिल्ली :

भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan Match) के बीच क्रिकेट मैच 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर होगी. टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में यह सबसे हाईवोल्टेज मैच माना जा रहा है. इस मैच में भारत की प्लेइंग-11 क्या होगी यानी कौन-कौन से 11 खिलाड़ी खेलेंगे, इसे लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल हार्दिक पांड्या को लेकर है. दरअसल, फिटनेस के कारण हार्दिक पांड्या लगातार बॉलिंग से दूर हैं. हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के प्रमुख आलराउंडर रहे हैं. तूफानी बैटिंग के अलावा, वह शानदार बॉलिंग के लिए भी जाने जाते हैं लेकिन आईपीएल में उन्होंने एक भी मैच में बॉलिंग नहीं की. ऐसे में सवाल उठ रहे थे कि क्या वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बॉलिंग कर पाएंगे या नहीं?

इसे भी पढ़ेंः India-Pakistan Match 2021: आईपीएल के कारण पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन

कई क्रिकेट विशेषज्ञ तो उनके पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खेलने पर भी सवाल उठा रहे थे. सवाल उठाया जा रहा था  कि अगर वह बॉलिंग के लिए फिट नहीं हैं तो उन्हें मैच में शामिल करने की ही क्या जरूरत है. कहा ये भी जा रहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या के स्थान पर किसी दूसरे आलराउंडर को जगह दी जानी चाहिए. 

इन सभी सवालों के बीच रोहित शर्मा ने संकेत दिए हैं कि बुधवार को आस्ट्रेलिया से वार्मअप मैच के दौरान मीडिया के सामने ये बात रोहित शर्मा ने कही. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हार्दिक पांड्या ने थोड़ी बहुत गेंदबाजी की थी लेकिन उसके बाद आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस के लिए महज बल्लेबाज के तौर पर खेले. पूरे आईपीएल में उनके गेंदबाजी नहीं करने से क्रिकेट प्रेमी निराश थे लेकिन रोहित शर्मा की बात सुनकर हार्दिक पांड्या और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है. हालांकि ये महज संकेत हैं. आखिर में पाकिस्तान के खिलाफ वह प्लेइंग 11 का हिस्सा बनते हैं या नहीं और बॉलिंग करते हैं या नहीं यह तो 24 अक्टूबर की शाम को ही पता चलेगा. 

First Published : 20 Oct 2021, 04:58:45 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.