News Nation Logo

IND vs SL: इन खिलाड़ियों के पक्ष में आए रोहित शर्मा, कहा प्रतिभाओं को मिलेगा मौका

देश का हर क्रिकटर भारतीय टीम खेलने का सपना देखता है. इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है. देश के लिए क्रिकेट खेलने के लिए आपको रणजी खेलना जरूरी होता है. आज देश के महान खिलाड़ी रोहित शर्मा रणजी खेल रहे युवा क्रिकेटरों के फेवर में बोलते दिखे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Feb 2022, 09:59:54 PM
rohit sharma

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

देश का हर क्रिकटर भारतीय टीम खेलने का सपना देखता है. इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है. देश के लिए क्रिकेट खेलने के लिए आपको रणजी खेलना जरूरी होता है. आज देश के महान खिलाड़ी  रोहित शर्मा रणजी खेल रहे युवा क्रिकेटरों के फेवर में बोलते दिखे. उन्होने कहा कि भारतीय टीम में आने का सपना हर युवा क्रिकेटर देखता हैं और इसका रास्ता कहीं न कहीं रणजी ट्रॉफी से होकर जाता है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी यही मानतें हैं और उनकी युवा क्रिकेटरों को सलाह है कि रणजी ट्रॉफी में खेल रहे बल्लेबाज रन बनाना जारी रखें टाइम आने पर योग्य खिलाड़ी को मौका मिलेगा. रोहित ने यहां श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय की पूर्व संध्या पर ये बात कही.

यह भी पढ़ें : IND vs SL: पहले T20 मैच में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे पता है, आपको रन बनाना जारी रखना होगा, आपको धैर्य रखना होगा और अपना काम जारी रखना होगा, फिलहाल मैं उन्हें यही कह सकता हूं और मैं उनसे यही करने की उम्मीद करता हूं. रोहित ने कहा कि अंतिम एकादश में चयन कई मुद्दों पर निर्भर करता है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी जिसके मुकाबले अगले महीने मोहाली और बेंगलुरू में खेले जाएंगे. क्रिकेट को लेकर कुछ ज्यादा दावा नहीं किया जा सकता है. क्योंकि इसमें ज्यादा दावा करना मुश्किल है.

मैंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि सिर्फ तीन टेस्ट मैच खेले जाने हैं. दो टेस्ट मैच के लिए हमने टीम की घोषणा कर दी है और एक टेस्ट मैच और है जो इंग्लैंड में खेला जाना है. इंग्लैंड के बारे में हम बाद में सोचेंगे. रोहित ने कहा कि उन्हें खुशी है कि खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी में खेलने का मौका मिल रहा है. उन्होंने कहा जितने भी खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी में खेलने का मौका मिला, मुझे खुशी है कि उन्हें कम से कम रणजी ट्रॉफी में खेलने का मौका तो मिला जो उनके नजरिए से काफी महत्वपूर्ण है.

First Published : 23 Feb 2022, 09:50:50 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.