logo-image

IND vs SL: पहले T20 मैच में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस मुकाबले कुछ नए चेहरे टीम इंडिया में देखने को मिलेंगे.

Updated on: 23 Feb 2022, 05:33 PM

नई दिल्ली:

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज से खेलते हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज को क्लीन स्वीप किया है. अब भारतीय टीम श्रीलंका को भी इसी तरह से मात देने के लिए कमर कस चुकी है. भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में खेला जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस मुकाबले कुछ नए चेहरे टीम इंडिया में देखने को मिलेंगे. क्योंकि टीम इंडिया अक्टूबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) की तैयारियों में जुट गई है.

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) और रिषभ पंत (Rishabh Pant) का चयन नहीं किया गया है. रिषभ पंत की जगह बतौर विकेट कीपर ईशान (Ishan Kishan) किशन को टीम में शामिल किया गया है. वहीं उप-कप्तानी जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) को सौंपी गई है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए ईशान किशन, रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और संजू सैमसन (Sanju Samson) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB को मिले नए डिविलियर्स, लंबा छक्का लगाने में माहिर

रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम में जगह दी थी. लेकिन रितुराज गायकवाड़ बड़ी नहीं खेल पाए थे. अब उम्मीद है कि विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल (Kl Rahul) और रिषभ पंत (Rishabh Pant) की अनुपस्थिति में रितुराज गायकवाड़ को मौका जरुर मिलेगा. रितुराज गायकवाड़ के अलावा टीम इंडिया में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को भी जगह मिल सकती है. देखना है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करते हैं.