logo-image

IPL 2022: RCB को मिले नए डिविलियर्स, लंबा छक्का लगाने में माहिर

आरसीबी के पास एक तूफानी बल्लेबाज ऐसा है, जो डिविलियर्स जैसा ही छक्का लगाने में माहिर है. आइए जानते हैं कि आरसीबी ने उस खिलाड़ी के बारे में क्या कहा है.

Updated on: 23 Feb 2022, 03:52 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में आरसीबी (RCB) की टीम ने 19 खिलाड़ी खरीदी है. जबकि तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आईपीएल 2022 में आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) नहीं दिखाई देंगे. क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2022 से पहले ही संन्यास का ऐलान कर दिया है. लेकिन आरसीबी के पास एक तूफानी बल्लेबाज ऐसा है, जो डिविलियर्स जैसा ही छक्का लगाने में माहिर है. आइए जानते हैं कि आरसीबी ने उस खिलाड़ी के बारे में क्या कहा है.

आरसीबी (RCB) ने जिस खिलाड़ी की एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) से तुलना की है, वो कोई और नहीं बल्कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) हैं. आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन किया है. नौ साल के आईपीएल करियर में ग्लेन मैक्सवेल को पहली बार किसी टीम ने रिटेन किया है. आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर कहा है कि क्या आप जानते हैं कि हमारे रैंक में एक और मिस्टर 3️6️0️ डिग्री है. 12वीं मैन आर्मी. मैं मैक्सी एबीडी की तरह ही विस्फोटक और मनोरंजक है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup को लेकर टीम इंडिया की खास प्लानिंग, आप भी जानें

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आईपीएल 2021 में आरसीबी (RCB) की टीम से खेलते हुए टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. आईपीएल 2021 के 15 मैचों की 14 पारियों में ग्लेन मैक्सवेल ने 513 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक देखने को मिले थे.