logo-image

INDvsPAK : पाकिस्तान की पारी समाप्त, भारत के सामने 160 रनों का टारगेट

INDvsPAK T20 World Cup 2022 : भारत और पाकिस्तान की T20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है.

Updated on: 23 Oct 2022, 03:23 PM

नई दिल्ली:

INDvsPAK T20 World Cup 2022 : भारत और पाकिस्तान की T20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को चुना और पाकिस्तान टीम को बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया. पाकिस्तान ने 20 विकेट खोकर 159 रन बनाए और भारत के सामने 160 रनों का टारगेट रखा. पाकिस्तानी बल्लेबाजी की बात करें तो अहमद ने शानदार अर्धशतक लगाकर पाकिस्तान टीम की मदद की. भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो अर्शदीप सिंह की तरफ से शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया गया. वहीं हार्दिक पांड्या ने भी अपना जलवा बिखेरा. हार्दिक ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो क्यों टीम के लिए रीड़ की हड्डी बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें - IND Vs PAK: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ आग उगलने वाला बल्लेबाज टीम से बाहर

हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. वहीं अर्शदीप सिंह ने रन देकर तीन विकेट हासिल किया. मोहम्मद शमी की बात करें तो विकेट तो मोहम्मद शमी को हालांकि विकेट तो नहीं मिला लेकिन काफी ज्यादा के किफायती हो रहे हैं. उन्होने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.

अब ये देखने वाली बात होती है कि भारत की टीम किस तरह से इस स्कोर को चेज करती है. रोहित और राहुल के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है कि अपनी बड़ी पारी की मदद से टीम की मदद करें. मौसम की बात करें तो इंडियसं और पाकिस्तानी फैंस के लिए खुशखबरी है कि बारिश कल रात से नहीं हुई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि आज के मैच की रिजल्ट सामने आएगा. भारत-पाकिस्तान का मैच जब भी होता है तो प्रेशर सबसे ज्यादा होता है. इसलिए जो भी टीम अपने आप को कंट्रोल में रखेगी वही टीम आगे निकल कर जाएगी. साथ में रोहित और बाबर की कप्तानी की भी असल परीक्षा है. आशा करते हैं कि रोहित अपने अनुभव का फायदा जरूर उठाएंगे.