logo-image

T20 world cup में यह बल्लेबाज बना केएल राहुल के लिए खतरा, ओपनिंग में कर रहे जबरदस्त प्रदर्शन

भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में रोहित शर्मा का साथ केएल राहुल दे रहे हैं, लेकिन युवा ईशान किशन की धमाकेदार बैटिंग ने सभी का ध्यान खींचा है.

Updated on: 15 Jun 2022, 08:19 PM

मुंबई:

Ishan Kishan form in T20I : टीम इंडिया में ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले तीन मैचों में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने दो अर्धशतक लगाकर ओपनिंग बल्लेबाज (Opening Batsman) के तौर पर अपनी दावेदारी मजबूत कर रहे है. भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) तीनों फॉर्मेट में लंबे समय से ओपनिंग का जिम्मा संभाल रहे हैं, लेकिन ईशान किशन जिस तरह से ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर काम कर रहे हैं उससे केएल राहुल को लगातर खतरा बन रहा है. इस सीरीज में जिस तरह ईशान किशन बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World cup) में वह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें : ICC T20I रैंकिंग में ईशान किशन की लंबी छलांग, टॉप 10 में बनाई जगह

भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में रोहित शर्मा का साथ केएल राहुल दे रहे हैं, लेकिन युवा ईशान किशन की धमाकेदार बैटिंग ने सभी का ध्यान खींचा है. ये बल्लेबाज जिस तरह की घातक फॉर्म में चल रहा है उससे ये बात तो तय है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) में ईशान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करते हुए भी नजर आ सकते हैं. वहीं राहुल खराब फिटनेस के चलते लंबे समय के लिए टीम से बाहर हो ही चुके हैं.