logo-image

T20 World Cup 2022: भारत-पाक मैच देखने का एक और मौका, ICC ने जारी किए 4 हजार और टिकट

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का स्टैंडिंग टिकट जारी किया है. यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

Updated on: 25 Aug 2022, 03:45 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022: भारत-पाक मैच देखने का एक और मौका, ICC ने जारी किए 4 हजार और टिकटटी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मेजबानी में खेला जाना है. इसके आगाज होने में लगभग दो महीने का समय बाकी है. इस टूर्नामेंट में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का दोनों देशों के फैंस ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का स्टैंडिंग टिकट (Standing Ticket) जारी किया है. यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेला जाएगा. आईसीसी का ऐसा अनुमान है कि इस मुकाबले को देखने के लिए 90 हजार से ज्यादा मैदान में पहुंच सकते हैं.

बता दें कि इस मैच के सामान्य टिकट फरवरी में आईसीसी द्वारा जाकी करते ही पांच मिनट के भीतर ही बिक गए थे. इस मुकाबले के लिए आईसीसी ने 4000 हजार से अधिक अनारक्षित टिकट जारी किए हैं. यह टिकट 30 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में  उपल्ब्ध होगी. आईसीसी ने बताया है कि ये अनारक्षित टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार बेजे जाएंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: कभी भारतीय बल्लेबाजों को अपने स्विंग पर नचाता था, अब टीम में भी जगह नहीं

आईसीसी चाहता है कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक इस मैच को देखने मैदान में पहुंचे. आईसीसी ने कहा, 'इन टिकटों से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक प्रशंसक इस मैच को देख सके. आईसीसी हास्पिटेलिटी और आईसीसी टैवल एंड टूर्स कार्यक्रम के जरिये सीमित संख्या में पैकेज भी उपलब्ध हैं.'

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले आयोजकों द्वारा फिर से टिकट बेचने का प्लेटफॉर्म शुरु किया जाएगा. आईसीसी ने कहा है कि जो दर्शक पहले टिकट बुक नहीं कर पाए, वे अभी भी टिकट बुक कर सकते हैं. बच्चों की टिकट पांच डॉलर से और वहीं बड़ों की टिकट 20 डॉलर से बेचे जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli : कोहली ये करेंगे काम, तभी बनेगी बात!