logo-image

हार्दिक पांड्या की पत्नी के एक्स ब्वायफ्रेंड ने उन्हें भेजी लव इमोजी, सभी कर रहे पसंद

नताशा और एली की जोड़ी ने नच बलिए के सीजन-9 में भी पार्टिसिपेट किया था. इस लव कपल को काफी पसंद भी किया जाता था लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. इसके बाद नताशा को हार्दिक पांड्या पसंद आ गए.

Updated on: 21 Oct 2021, 10:50 AM

highlights

  • टी-20 वर्ल्ड कप में व्यस्त हैं इस समय हार्दिक पांड्या
  • हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा हैं सर्बियन डांसर व मॉडल
  • नताशा के रहे हैं शादी से पहले एली गोनी के साथ संबंध

नई दिल्ली :

हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के पूर्व ब्वायफ्रेंड ने उनके लिए लव इमोजी भेजी है, जिसे सभी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, हार्दिक पांड्या  की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का शादी से पहले एली गोनी (Aly goni) से अफेयर था. नताशा और एली की जोड़ी ने नच बलिए के सीजन-9 में भी पार्टिसिपेट किया था. इस लव कपल को काफी पसंद भी किया जाता था लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. इसके बाद नताशा को हार्दिक पांड्या पसंद आ गए. हार्दिक और नताशा एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर शादी भी कर ली.

इसे भी पढ़ेंः India-Pakistan Match: हार्दिक पांड्या करेंगे पाकिस्तान के खिलाफ बॉलिंग!

अब हार्दिक पांड्या और नताशा के एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है. हाल ही में नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने बेटे की कुछ फोटो शेयर की. इस फोटो पर नताशा ने ट्विनिंग लिखा हुआ है. इस फोटो के कमेंट सेशन में एली ने लव स्ट्रक इमोजी भेजी है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की हैं. वह एक डांसर और मॉडल रह चुकी हैं. नच बलिए के अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड में उन्होंने सत्याग्रह फिल्म से डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने हार्दिक पांड्या से शादी कर ली. 

यहां आपको ये भी बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों दुबई में हैं. वह टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में भाग ले रहे हैं. इससे पहले उन्होंने आईपीएल (IPL-2021) भी खेला था. उससे पहले से हार्दिक पांड्या दुबई में ही हैं. हार्दिक पांड्या की फिटनेस और फॉर्म को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. फिटनेस के कारण ही वह काफी समय से बॉलिंग नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि हार्दिक पांड्या के फैंस उनके खेल के साथ ही नताशा के साथ उनकी जोड़ी को पसंद करते हैं.