News Nation Logo

IND vs PAK: 'भारत की हालत...' पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उठाए टीम इंडिया पर सवाल

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 16 Oct 2022, 10:32:21 PM
Aaqib Javed on India

IND vs PAK (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

T20 World Cup 2022 IND vs PAK: टी-20 विश्व कप 2022 में भारत (India) आपना पहला मैच रविवार, 23 अक्टूबर को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलेगा. भारत-पाक मैच हमेशा से ही हाईवोल्टेज वाला मैच रहा है. इन मैचों से पहले पूर्व खिलाड़ी भी अपनी अपनी राय देते रहते हैं. इस मैच से पहले भी कई पूर्व भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपनी बात रखी है. इसी कड़ी में अब पूर्व पाकिस्तानी पेसर आकिब जावेद (Aaqib Javed) का नाम भी जुड़ गया है.

'तैयार नहीं है टीम इंडिया'
पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पूर्व पाकिस्तानी पेसर आकिब जावेद ने कहा कि है भारतीय टीम अभी विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार नहीं है. उनका कहना है कि टीम में खिलाड़ी अभी अपनी बेस्ट फॉर्म में नहीं चल रहे हैं. सिर्फ गेंदबाजी ही नहीं बल्लेबाजी में भी टीम संघर्श करती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: T20 WC: पंत-कार्तिक ही नहीं, इन दो खिलाड़ियों के बीच चुनाव भी रोहित के लिए चुनौती

'बुमराह की खलेगी कमी'
आकिब जावेद ने अपने बयान में आगे कहा है कि भारत को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी खलेगी. टीम में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी में धार लेकर आते हैं. बुमराह के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम की ताकत काफी कम हो गई है. बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम कैसा खेलती है इसका उदाहरण हम एशिया कप में देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें: T20 WC UAE vs NED: रोमांचक मुकाबले में नीदरलैंड ने यूएई को दी मात

हार्दिक पांड्या पर कही ये बात
आकिब जावेद ने टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी समय गेम को अपनी तरफ मोड़ सकते हैं. हार्दिक जैसा ऑल राउंड परफोरमर टीम इंडिया के लिए बेहद अहम भूमिका निभा सकता है.

First Published : 16 Oct 2022, 08:05:16 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.