logo-image

टी20 विश्‍व कप 2021 में चमके डेविड वार्नर, कई टीमों की उन पर नजर 

टी20 विश्‍व कप 2021 चल रहा है. साथ ही आईपीएल 2022 की तैयारी भी चल रही है. इस बीच ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर चर्चा में हैं. आईपीएल 2021 के बीच में ही उन्‍हें सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी से हटा दिया गया था.

Updated on: 28 Oct 2021, 10:25 PM

नई दिल्‍ली :

टी20 विश्‍व कप 2021 चल रहा है. साथ ही आईपीएल 2022 की तैयारी भी चल रही है. इस बीच ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर चर्चा में हैं. आईपीएल 2021 के बीच में ही उन्‍हें सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्‍तान बनाया गया था. हालांकि आईपीएल 2021 में उनका बल्‍ला भी उस तरह से नहीं चला है, जिसके लिए डेविड वार्नर जाने जाते हैं. माना जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम डेविड वार्नर को अगले आईपीएल से पहले टीम रिलीज भी कर देगी. यानी उन्‍हें फिर से ऑक्‍शन में जाना पड़ेगा. हालांकि वार्नर जिस तरह के बल्‍लेबाज हैं, उससे साफ है कि कई टीमों की नजर उन पर रहने वाली है. इस बीच डेविड वार्नर ने साफ भी कर दिया है कि वे अभी कुछ और साल आईपीएल खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : एमएस धोनी को कप्‍तानी से हटाने वाले ने फिर खरीदी आईपीएल टीम, कौन होगा कप्‍तान

आईपीएल के अगले सीजन की नीलामी जल्द होने वाली है. इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वह आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी में अपना नाम देंगे. क्योंकि वह इस लीग में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं. उन्होंने इस बारे में सेन रेडियो स्टेशन को जानकारी दी. डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वह निश्चित रूप से नीलामी पूल में अपना नाम रखेंगे. क्योंकि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा फिर से टीम में बनाए रखने की उम्मीद नहीं है. इसलिए अगले सीजन में वो एक नई शुरुआत करना चाहते हैं. वार्नर इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने कहा, अभी भी सनराइजर्स हैदराबाद से उन्हें टीम से बाहर करने के ऊपर कोई स्पष्टीकरण प्राप्त नहीं हुआ है. डेविड वार्नर ने ये भी कहा कि उन्होंने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला है, साथ ही कहा कि उन्होंने इस टीम के साथ आठ सीजन बिताए हैं, इस दौरान टीम ने 2016 में खिताब अपने नाम किया था. इस बात की खुशी है.