logo-image

AUSvsENG : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच का मैच बारिश से धुला, टॉस भी नहीं हो पाया

AUSvsENG : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच का मैच बारिश से धुला, टॉस भी नहीं हो पाया

Updated on: 28 Oct 2022, 03:48 PM

highlights

  • ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मैच हुआ रद्द
  • बारिश के चलते नहीं हो सका टॉस
  • फैंस हुए निराश

नई दिल्ली:

AUSvsENG T20 World Cup : आज T20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा मुकाबला होना था, लेकिन मेलबर्न में बारिश के चलते यह मैच हो नहीं सका और दोनों टीमों के बीच अंक बांट दिए गए. हालांकि पहला मैच भी बारिश के चलते धुल गया था. आज के दिन में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के सामने उसके चिर प्रतिद्वंदी टीम इंग्लैंड थी. जैसा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के फैंस यही चाह रहे थे कि 20 ओवर तो नहीं कुछ ओवर का तो मैच उन्हें मिले, ऐसा नही हो पाया.

यह भी पढ़ें - T20 WC : विराट कोहली हैं नॉट आउट, नहीं ले सका इस विश्वकप में कोई भी उनका विकेट

ऐसा रहा है ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का सफर

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप 2022 के सफर की बात करें तो उस टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं. जिसमें 1 में हार 1 में जीत और एक रद्द हुआ है. 3 अंक के साथ यह टीम अपने अंकतालिका में बनी हुई है. वहीं इंग्लैंड की बात करें तो यही बात इंग्लैंड के साथ है. तीन मुकाबलों में 1 में जीत एक में हार और एक ड्रॉ के साथ टीम ने अपनी पोजीशन बना रखी है.

यह भी पढ़ें - T20 World Cup: जिम्बाब्वे का बड़ा उलटफेर, पाकिस्तान को एक रन से हराया

मेलबर्न के मैचों पर सकंट

जिस तरह से मेलबर्न का मौसम चल रहा है उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि ICC का फैसला गलत साबित हो सकता है. इससे पहले भी कई मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं. अब फैंस सवाल उठा रहे हैं कि जब ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न का मौसम कितना खराब है तो वहां पर मैच क्यों कराए जा रहे हैं. अभी तो अंक दोनो टीमों के बीच में बांटा जा रहा है लेकिन आखिर में जाकर यही अंतर पैदा कर सकता है.