logo-image

Wrestler-WFI Controversy: बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट कर अपने समर्थकों को दिया ये संदेश

Wrestler-WFI Controversy : पहलवानों और भारतीय कुश्ती महासंघ के बीच छिड़ा विवाद अब सोशल मीडिया पर भी बहस का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए जा रहे हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 09:29 PM

नई दिल्ली:

Wrestler-WFI Controversy : पहलवानों और भारतीय कुश्ती महासंघ के बीच छिड़ा विवाद (Wrestler-WFI Controversy) अब सोशल मीडिया पर भी बहस का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए जा रहे हैं. कुश्ती के दिग्गज खिलाड़ियों ने बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. केंद्र सरकार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के लिए सात सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है. इस विवाद के बीच भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट करके अपने समर्थकों से बड़ी अपील की है.  

यह भी पढ़ें : Corona Virus In China: चीन की 80% आबादी कोरोना से संक्रमित, एक सप्ताह में 13 हजार मौत

सोशल मीडिया पर छिड़ा दंगल के बीच (Wrestler-WFI Controversy) डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि अनुरोध, सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक स्लोगन, हैशटैग और ग्राफिक्स की जानकारी मिली है. ऐसा कुछ भी जिससे किसी सामाजिक संगठन, राजनैतिक दल, संप्रदाय या जाति-धर्म की गरिमा को नुकसान पहुंचे उसके प्रति मेरी असहमति है.

यह भी पढ़ें : UP: प्रेमिका की बेवफाई से व्यथित प्रेमी फांसी के फंदे पर लटका, मौत से पहले का Video Viral 

बृजभूषण शरण सिंह (BrijBhushan Sharan Singh) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि और मैं ऐसे ट्रेंड्स और पोस्ट का खंडन करता हूं. मैं दल या पार्टी से बड़ा नहीं हूं, मेरा समर्पण मेरी निष्ठा प्रमाणिक है. मेरे शुभचिंतक और समर्थक कृपया ऐसे पोस्ट से दूर रहें, लाइक तो क्या कुछ कमेंट भी न करें. आपको बता दें कि बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों के अंदर काफी आक्रोश व्याप्त है. पहलवानों ने अध्यक्ष के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन भी किया, लेकिन केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने खिलाड़ियों को बुलाकर उनकी समस्याएं सुनीं और प्रदर्शन खत्म करा दिया. (Wrestler-WFI Controversy)