News Nation Logo

News nation Exclusive: रेसलर बबिता फोगाट ने कहा- जनता चुनाव में देगी अखिलेश को पटखनी

भारत के लिए रेसलिंग में तमाम पदक जीत चुकीं बबिता फोगाट ने कहा है कि यूपी की जनता बीजेपी को पसंद कर रही है और जाट समाज पूरी तरह बीजेपी के साथ है. 

Written By : अपूर्व श्रीवास्तव | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 25 Jan 2022, 02:29:10 PM
babita phogat

babita phogat (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :  

रेसलिंग में कई पदक जीत चुकीं और दंगल गर्ल के नाम से प्रसिद्ध बबिता फोगाट (Babita Phogat) ने चुनाव से पहले अखिलेश यादव पर करारा हमला किया है. यूपी इलेक्शन (UP Election) उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने अपने बाप को पटखनी दी. वह किसी को भी पटखनी दे सकते  हैं लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश के चुनाव में यूपी की जनता अखिलेश यादव को पटखनी देगी. रेसलर बबिता फोगाट ने News Nation से Exclusive बातचीत में जनता को बीजेपी के साथ बताया. उन्होंने कहा कि जाट पूरी तरह बीजेपी के साथ हैं. पूरा का पूरा हमारा समाज बीजेपी के साथ है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: इस मामले में भारतीयों से आगे निकले विदेशी 

बबिता फोगाट ने कहा कि मैं कम से कम 20-25 प्रोग्राम अपने समाज में करके आई हूं. मैंने देखा जनता को बीजेपी को प्रेम कर रही है. जाट कह रहे हैं हम भूले नहीं हैं उस दौर को जो हमने अखिलेश की सरकार में देखा है. अखिलेश यादव जिन्ना को हमारे शहीदों के बराबर कहते हैं, जिन्होंने हमारे देश का बंटवारा विशेष वर्ग के नाम पर किया. सपा के लोग यही शिक्षा देते हैं. भगवान राम को टेंट में बिठा दिया गया था, अब मोदी व योगी जी ने आज उन्हें सम्मान दिलवाया है. बबिता फोगाट के अनुसार जाट समाज के लोग कह  रहे हैं कि  प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण करवाने के लिए मोदी व योगी का धन्यवाद . साथ ही कहा कि सीएम योगी जी ने विकास की धारा बहाई है. योगी की सरकार में न केवल व्यापारियों को सुरक्षा मिली है, बल्कि बहन-बेटियां भी सुरक्षित हुई हैं. 

बता दें कि बबिता फोगाट साल 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड, साल 2018 के कॉमनवेल्थ और साल 2020 के कॉमनवेल्थ में सिल्वर मेडल जीत चुकी हैं. वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में भी उन्होंने कांस्य पदक जीता है. बॉलीवुड की फिल्म दंगल में भी बबिता के कैरेक्टर को दिखाया गया था, हालांकि फिल्म बबिता की बड़ी बहन गीता फोगाट के जीवन पर आधारित थी. बबिता फोगाट राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं और बीजेपी से जुड़ी

First Published : 25 Jan 2022, 02:26:20 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.