logo-image

ये होगी गांगुली की नई पारी, लांच करेंगे एप

सौरव गांगुली के बीसीसीई प्रेसीडेंट पद से इस्तीफे की बात बुधवार शाम चर्चा में आने लगी. सोशल मीडिया में तमाम कयास लगने लगे लेकिन अब इन कयासों पर पूर्ण विराम लग गया है.

Updated on: 01 Jun 2022, 10:04 PM

दिल्ली:

कोलकाता : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी थी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  के अध्यक्ष गांगुली ने फैन्स से कहा था कि उन्होंने कुछ नया करने का प्लान बनाया है. गांगुली के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह कोई राजनीतिक पार्टी जॉइन करेंगे? क्या वह भाजपा जॉइन करेंगे? इन अटकलों पर खुद गांगुली ने ही विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने बीसीसीआई पद से इस्तीफा नहीं दिया और ना ही और कुछ बात है. मैं एक नया एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड लॉन्च कर रहा हूं. इसके अलावा कोई और बात नहीं है.

इसे भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल और जोस बटलर संग ये क्या कर रहीं धनश्री, देखिए वीडियो 

इस पहले सौरव गांगुली ने बुधवार शाम ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था की क्रिकेट का 30 साल का सफर शानदार रहा. साथ ही उन्होंने नई पारी शुरू करने की बात कही थी. इस पर उनके बीसीसीआई प्रेसीडेंट पद से इस्तीफे के कयास लगने लगे थे. कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली के इस्तीफे की बात भी कहने लगे. उनके राजनीति में आने का अनुमान भी लगाया जाने लगा.