logo-image

युजवेंद्र चहल और जोस बटलर संग ये क्या कर रहीं धनश्री, देखिए वीडियो 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल औऱ जोस बटलर की आजकल भारतीय क्रिकेट जगत में जमकर चर्चा हो रही है. दोनों ने इस बार आईपीएल में पर्पल कैप और आरेंज कैप जीती. वहीं, अब दोनों के साथ धनश्री की भी चर्चा हो रही है. 

Updated on: 31 May 2022, 11:34 PM

दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पर्पल कैप और जोस बटलर ने आरेंज कैप जीती. इस तरह से इस बार की आरेंज कैप और पर्पल कैप, दोनों ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के हिस्से में आई है. अब ये दोनों खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल की ही पत्नी धनश्री के साथ दिखाई दे रहे हैं. बात हो रही है राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ट्वीटर अकाउंट पर अपलोड हुए वीडियो की. इस वीडियो में ये दोनों खिलाड़ी और धनश्री वर्मा साथ हैं. धनश्री, दोनों को डांस के कुछ स्टेप सिखा रही हैं. पहले तो युजवेंद्र चहल और जोस बटलर एक साथ स्टेप करते हैं, पर बाद में चहल रुक जाते हैं और जोस बटलर और धनश्री साथ करते हैं. लास्ट में जोस बटलर दोनों को गले लगाकर धन्यवाद करते हैं. 

इसे भी पढ़ें: धोनी ने किया खाद का प्रचार, हो गया मुकदमा 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर जमकर कमेंट और लाइक आ रहे हैं. बता दें कि जोस बटलर पिछले सीजन भी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ थे और उन्हें इस बार टीम ने 10 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. वहीं, युजवेंद्र चहल पिछले सीजन तक आरसीबी के साथ थे लेकिन इस बार राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. इस बार राजस्थान की टीम फाइनल तक पहुंची थी लेकिन फाइनल में गुजरात टाइटंस के हाथों हार मिली थी.