News Nation Logo

BREAKING

Banner

Thailand Open: COVID टेस्ट के दौरान श्रीकांत की नाक से निकला खून, BWF सख्त

थाईलैंड ओपन में गठित की गई कोविड-19 डॉक्टरों की टीम ने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत की नाक में खून निकलने के बाद तुरंत उनकी जांच की.

IANS | Updated on: 13 Jan 2021, 07:03:39 PM
Srikant

श्रीकांत (Photo Credit: twitter.com)

बैंकॉक:

थाईलैंड ओपन में गठित की गई कोविड-19 डॉक्टरों की टीम ने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत की नाक में खून निकलने के बाद तुरंत उनकी जांच की. विश्व बैडमिंटन महासंघ ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. बीडब्ल्यूएफ ने कहा, "मंगलवार को खिलाड़ी ने बताया कि अनिवार्य पीसीआर टेस्ट के बाद उनकी नाक में से खून बह रहा है. होटल में मौजूद कोविड-19 टेस्टिंग टीम ने तुरंत श्रीकांत की जांच की.

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus: ब्रिस्बेन में टीम इंडिया का हो सकता है बेड़ागर्क, जानिए आंकड़े

बीएटी ने कहा, "तीन-पांच मिनट के बाद, भारतीय टीम के एक और खिलाड़ी ने बताया कि श्रीकांत की नाक में से खून निकल रहा है. इस बारे में अभी पता नहीं चला है कि खिलाड़ी की नाक में चोट लगी या टिशू स्टिक कहीं चुभ गई, जिस कारण खून निकल रहा हो. बीडब्ल्यूएफ ने कहा, "बीडब्ल्यूएफ बीएटी और थाईलैंड स्वास्थ अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है, ताकि सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित माहौल दिया जा सके. श्रीकांत ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनकी नाक में से खून निकल रहा था और टिशू पेपर में खून दिखाई दे रहा था. श्रीकांत ने फोटो के साथ लिखा था, "हम मैच के लिए अपनी देखभाल करते हैं लेकिन हम यहां इसके लिए नहीं आए. मैंने यहां आने के बाद चार टेस्ट दिए हैं और मैं यह नहीं कह सकता कि एक भी टेस्ट आरामदायक रहा."

बीडब्ल्यूएफ ने अपने बयान में थाईलैंड बैडमिंटन संघ (बीएटी) का भी बयान शामिल किया है. बीएटी ने लिखा, "इससे पहले खिलाड़ी का तीन बार टेस्ट किया गया. हो सकता है कि मंगलवार को हालिया टेस्ट से कुछ परेशानी हुई हो. मंगलवार को टेस्ट किया गया, तो खिलाड़ी के चिंतित व्यवहार से हो सकता है कि डंडी नाक में कहीं लग गई हो, जिसके कारण खून निकलने लगा हो. बीएटी ने कहा कि जिस शख्स ने टेस्ट किया उसने खून निकलना नहीं देखा और श्रीकांत की तरफ से भी शिकायत नहीं की गई.


First Published : 13 Jan 2021, 07:03:39 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.