News Nation Logo
Banner

सरकार ने दिया खिलाड़ियों को 'तोहफा', इस बार भारत आएगा 'गोल्ड'

Shooting Rang in Noida : इंडोर स्टेडियम की बात करें तो बैडमिंटन, टेबल टेनिस, बास्केटबॉल, हैंड बॉल, वालीबॉल, जिम्नास्टिक, जूडो, कुश्ती, फेंसिंग, बॉक्सिंग, वेट लिफ्टिंग, ताइक्वांडो जैसे खेलों की प्रैक्टिस इस स्टेडियम में की जा सकेगी.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 28 Jan 2022, 02:29:53 PM
shooting range facility start in noida city noida authority

shooting range facility start in noida city noida authority (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Shooting Rang in Noida : खिलाड़ियों की तैयारी के लिए नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर-21ए, नोएडा में शूटिंग रेंज की सुविधा शुरू कर दी है. सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी नोएडा प्राधिकरण ने दी. एक वीडियो जारी करते हुए नोएडा प्राधिकरण ने बताया कि आखिर क्यों शूटिंग रेंज की जरूरत शहर को थी और इसके जरिए खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस कर सकते हैं. 20 करोड़ की लागत में बने इस शूटिंग रेंज की खासियत के बारे में अगर बात की जाए तो यहां विश्वस्तरीय सुविधा प्लेयर्स को दी जाएगी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आ गया आईपीएल का बब्बर शेर, खेल अब होगा शुरू

 

यह भी पढे़ें - IPL 2022 : आईपीएल बॉस 'क्रिस गेल' ने लिया संन्यास!, रिकार्ड्स के रहे हैं बादशाह

नोएडा प्राधिकरण ने नवंबर महीने में बताया था कि इंडोर स्टेडियम और शूटिंग रेंज पर काम चल रहा है. जिसमें शूटिंग रेंज का काम पूरा हो गया है. अगर इंडोर स्टेडियम की बात करें तो बैडमिंटन, टेबल टेनिस, बास्केटबॉल, हैंड बॉल, वालीबॉल, जिम्नास्टिक, जूडो, कुश्ती, फेंसिंग, बॉक्सिंग, वेट लिफ्टिंग, ताइक्वांडो जैसे खेलों की प्रैक्टिस इस स्टेडियम में की जा सकेगी. इस सुविधा का लाभ सभी खिलाड़ी अपनी तैयारी के लिए कर सकते हैं. उम्मींद है कि सरकार आगे भी इस शूटिंग रेंज में आधुनिक सुविधाएं खिलाड़ियों को देती रहेगी.

First Published : 28 Jan 2022, 02:29:53 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.