logo-image

रोहित शर्मा की साली को तलाक देंगे सलमान खान के भाई सोहेल खान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सलमान खान की रिश्तेदारी जल्द खत्म हो सकती है. दरअसल, सुपर स्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान को तलाक देने वाले हैं. 

Updated on: 13 May 2022, 09:05 PM

दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सलमान खान के बीच रिश्तेदारी है ये बहुत कम लोगों को पता होगा. ये रिश्तेदारी खत्म भी होने जा रही है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है. दरअसल, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक लेने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों तलाक की अर्जी दे चुके हैं. सोहेल और सीमा शु्क्रवार को फैमिली कोर्ट में भी पहुंचे थे. अब सवाल उठता है कि सीमा खान की रोहित शर्मा से क्या रिश्तेदारी है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैं ये चारों टीमें! फिर ऐसा होगा जो कभी आईपीएल में नहीं हुआ

दरअसल, सीमा खान कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट के मालिक बंटी सजदेह की बहन हैं. बंटी सजदेह और सीमा खान की चचेरी बहन हैं रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह. रीतिका सजदेह की कजन बहन होने के नाते सीमा खान रोहित शर्मा की साली हुईं. 

अब अगर सोहेल खान और सीमा खान का तलाक हो गया तो रोहित शर्मा और सलमान खान की रिश्तेदारी भी खत्म हो जाएगी. बता दें कि सीमा खान एक फैशन डिजाइनर हैं. सीमा और सोहेल ने साल 1998 में शादी की थी. सीमा के परिवारीजन इस शादी के विरोध में थे लेकिन उन्होंने शादी से पीछे कदम नहीं हटाया. अब शादी के 24 साल बाद दोनों अलग होने जा रहे हैं. इस समय इस कपल के दो बच्चे हैं. एक बेटा निर्वाण और दूसरा योहान है. 

इससे पहले सलमान खान के दूसरे भाई अरबाज खान और मॉडल-डांसर मलाइका अरोड़ा का भी साल 2017 में तलाक हो गया था. उनकी भी साल 1998 में ही शादी हुई थी. वहीं खुद सलमान खान की अभी तक शादी नहीं हुई है.