News Nation Logo

सागर धनकड़ हत्याकांड में एक और आरोप गिरफ्तार, महिला की तलाश जारी 

Sagar Dhankar murder case : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सागर धनकड़ हत्या मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.  इस आरोपी का नाम गौरव बताया जा रहा है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 27 Jun 2021, 12:24:45 PM
crime murder

crime murder (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

Sagar Dhankar murder case : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सागर धनकड़ हत्या मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.  इस आरोपी का नाम गौरव बताया जा रहा है. आरोपी गौरव बापरौला गांव का रहने वाला है. आरोपी गौरव की उम्र 22 साल है. गौरव जूनियर पहलवान है. गौरव वारदात के समय सुशील के साथ छत्रसाल स्टेडियम में था. पुलिस अब गौरव से इस मामले में और अधिक पूछताछ कर वारदात की कड़ियों को जोड़ने का प्रयास करेगी. पहलवान सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार बाकी आरोपियों में गिरफ्तार कर रही है. 

यह भी पढ़ें : टोक्‍यो ओलंपिक : भारत ने ओलंपिक के इतिहास में जीते हैं इतने पदक, जानिए पूरी डिटेल 

पहलवान सागर धनखड़ के मर्डर केस में एक महिला का नाम भी सामने आ रहा है. ये महिला आरोपी पहलवान सुशील कुमार की मित्र बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जब सुशील और अजय (Ajay) को गिरफ्तार किया था तब वो एक स्कूटी से मुंडका इलाके में घूम रहे थे. पुलिस के अनुसार ये स्कूटी एक महिला की है. और वो राष्ट्रीय स्तर की हैंडबाल खिलाड़ी है. अब पुलिस महिला खिलाड़ी को भी सुशील की मदद करने के आरोप में नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम है ज्‍यादा मजबूत, जानिए यहां 

बता दें कि चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूह आपस में भिड़ गए, जिससे 23 साल के सागर धनखड़ की मौत हो गई थी. इस मामले में ओलंपियन सुशील कुमार को भी आरोपी बनाया गया था. सुशील कुमार फरार हो गय था. इसके बाद दिल्ली की अदालत ने सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) भी जारी किया था. दिल्ली पुलिस ने 2008 बीजिंग ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक और 2012 लंदन ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाले कुमार के लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. ओलंपियन सुशील कुमार को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया था. जब वह कुछ नकदी लेने आया था और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी से उसने स्कूटी भी उधार ली थी. दिल्ली पुलिस ने कुमार पर एक लाख रुपये और उसके सहयोगी अजय पर 50,000 रुपये के इनाम रखा था. सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने बताया था कि सुशील कुमार ने 18 दिनों तक पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा की यात्रा की थी. 

First Published : 27 Jun 2021, 12:24:45 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो