logo-image

टेनिस सुपरस्टार राफेल नडाल कोविड पॉजिटिव, फैंस से कही ये बात

नडाल ने ट्वीट कर कहा कि अबुधाबी टूर्नामेंट से वापस लौटने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. जब मैं स्पेन में आया था, मैंने RT-PCR टेस्ट करवाया था.

Updated on: 20 Dec 2021, 06:32 PM

नई दिल्ली:

टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. आज उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है. नडाल अबुधाबी में टूर्नामेंट खेलकर जब अपने घर वापस लौट रहे थे, तो उस वक्त उन्होंने कोविड टेस्ट कराया था. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नडाल ने ट्वीट कर कहा कि अबुधाबी टूर्नामेंट से वापस लौटने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. जब मैं स्पेन में आया था, मैंने RT-PCR टेस्ट करवाया था. 

राफेल नडाल ने आगे बताया कि अभी उन्हें कुछ तकलीफ हो रही है लेकिन उम्मीद है कि ये जल्द ठीक हो जाएगा. इस वक्त राफेल नडाल होम क्वारनटीन हैं. उन्होंने आगे कहा कि उनके संपर्क में जो आए हैं, सभी लोग टेस्ट करा लें. अपने फैंस को उन्होंने जानकारी दी है कि वह आने वाले दिनों में अपनी तबीयत के हिसाब से टूर्नामेंट और शेड्यूल के बारे में फैसला करेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL Auction: यह खिलाड़ी पांच साल से नहीं खेला है आईपीएल, टीमें खरीदने को बेताब!

आपको बता दें कि नडाल ने अभी हाल ही में टेनिस कोर्ट पर वापसी की थी. अबुधाबी में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के एग्जीबिशन मैच में उन्हें पूर्व नंबर-1 प्लेयर एंडी मरे से हारे थे. एंडी मरे ने राफेल नडाल को 6-3, 7-5 से मात दी थी.

यह भी पढ़ें: IPL Auction: मेगा ऑक्शन से पहले DC ने दो खिलाड़ियों को लेकर दिए बड़े संकेत

 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अब नडाल के खेलने पर संशय दिखाई दे रहा है. 13 जनवरी से ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत होनी है, पहले ही राफेल नडाल को लेकर अटकलें चल रही थीं कि वह कोरोना गाइडलाइन्स की वजह से इसमें नहीं खेलेंगे. लेकिन अब जब वह खुद कोरोना का शिकार हो गए हैं, तब ये संशय और भी बढ़ गया है.