logo-image

पृथ्वी शॉ और प्राची सिंह का ब्रेकअप!

धुरंधर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ रणजी में मुंबई की ओर से और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं. अब उनकी निजी जिंदगी को लेकर बहुत बड़ी खबर आ रही है. 

Updated on: 07 Jun 2022, 05:57 PM

दिल्ली :

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं कि टीवी एक्ट्रेस प्राची सिंह के साथ उनका अफेयर चल रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच कुछ नजदीकियां भी महसूस की गई थीं. कमाल की बात दोनों के अफेयर के चर्चे 2020 से चल रहे थे. हालांकि दोनों की ओर से कभी भी एक्सेप्टेंस जैसी बात स्पष्ट रूप से नहीं कही गई थी और अब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबर आ गई. 

इसे भी पढ़ें: आईपीएल-2008 के बाद फिर से एक टीम में खेलेंगे भारत-पाकिस्तान के क्रिकेटर्स !

बता दें कि पृथ्वी शॉ और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे के पोस्ट और तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते रहते थे. अब मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों से एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

पहले प्राची ने इंस्टाग्राम पर पृथ्वी शॉ को अनफॉलो किया. अब पृथ्वी ने भी उनको अनफॉलो कर दिया है. इसी के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें फैल गईं. बता दें कि पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग करते हैं. वैसे अभी तक आईपीएल में कुल 63 मैच खेल चुके हैं. इसमें उन्होंने कुल 1588 रन बनाए हैं. अभी तक सिर्फ एक अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेला है, जिसमें शून्य रन बनाए. 6 अंतरराष्ट्रीय वनडे खेले हैं, जिसमें 189 रन बनाए. इसके अलावा पांच टेस्ट खेले हैं, जिसमें 339 रन बनाए.