News Nation Logo

MI Vs KKR : आज IPL सीजन का 5वां मैच, जानें कब-कहां देखें Live Match

पिछली बार की तरह इस बार भी IPL के मैच बिना दर्शकों के खेले जायेंगे. फैन्स टीवी स्क्रीन के अलावा भी IPL मैच को ऑनलाइन अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं. तो चलिए आपको बता दें कि आप अपने घर में बैठे IPL 2021 live मैच का आनंद ले सकते हैं.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Apr 2021, 05:56:05 PM
MI VS KKR

आज IPL सीजन का 5वां मैच, जानें कब-कहां देखें Live (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • आईपीएल में आज मुंबई और केकेआर के बीच मैच
  • आईपीएल 2021 सीजन का 2वां मैच
  • मुंबई का पलड़ा कोलकाता पर भारी

 

 

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 ( IPL 2021) में मंगलवार सीजन का 5वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाएगा. जहां एक ओर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर जीत से अपनी शुरुआत करने वाली नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं, मुंबई (Mumbai Indians) की टीम सीजन के पहले मैच की हार के बाद अपनी पहली जीत के लिए पूरी ताकत लगाएगी. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए गेंदबाजी में प्रसिद्ध कृष्णा ने 2 विकेट झटके थे. इसके अलावा बाकी गेंदबाजों का प्रदर्शन भी औसतन ठीक रहा था. वहीं, बात करें केकेआर की बल्लेबाजी की तो नाइट राइडर्स के लिए पहले मैच में नीतिश राणा, राहुल त्रिपाठी और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने अच्छी पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें : KKR vs MI Head to Head: कोलकाता पर मुंबई भारी, MI ने 27 में से 21 मुकाबलों में रौंदा

वहीं अगर बात करें मुंबई इंडियंस की तो क्रिस लिन, ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव भी बढ़िया लय में दिख रहे हैं. बॉलिंग में भी उसके पास जसप्रीत बुमराह, मार्को जेनसन और ट्रेंट बोल्ट के रूप में बेहतरीन विकल्प हैं. मुंबई इंडियंस भले ही पला मैच अंतिम पलों में हार गई हो, लेकिन रोहित की टीम वापसी करने में हमेशा से ही माहिर मानी जाती है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर

बता दें कि पिछली बार की तरह इस बार भी आईपीएल के मैच बिना दर्शकों के खेले जायेंगे. फैन्स टीवी स्क्रीन के अलावा भी आईपीएल मैच को ऑनलाइन अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं. तो चलिए आपको बता दें कि आप अपने घर में बैठे IPL 2021 live मैच का आनंद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : आईपीएल टीमों के लिए कोरोना टेस्ट कर रहा है न्युबर्ग डायग्नोस्टिक्स

बीसीसीआई (BCCI) ने देश में आईपीएल (IPL 2021) की लाइवस्ट्रीमिंग के लिए इस बार भी Disney + Hotstar के साथ साझेदारी की है. इसका मतलब आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेकर आईपीएल (IPL 2021) के मैच लाइव देख सकते हैं. टीवी दर्शकों के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) मैच Star India के स्पोर्ट्स चैनल्स पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. आप जियो पर भी मैच देख सकते हैं, लेकिन यहां पर आईपीएल देखने के लिए आपके पास Jio का Sim होना जरुरी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Apr 2021, 05:49:49 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो