News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर

चेन्नई टीम अपने एक्सक्लुजिव एवं ओरिजिनल कंटेंट की लाइवस्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, ऐसे में हम इस साल के टूर्नामेंट के दौरान ग्लांस और रोपोसो के उपयोगकर्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Apr 2021, 04:20:30 PM
IPL 2021 Glance made Chennai Super Kings

ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर (Photo Credit: @roposolove)

highlights

  • सीएसके के साथ शॉर्ट वीडियो एप्प रोपोसो और ग्लांस पार्टनर
  • ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर
  • चेन्नई पहले से रोपोसो पर अपना ऑफिशियल प्रोफाइल बना चुकी है

 

 

 

नई दिल्ली:

दुनिया के अग्रणी लॉक स्क्रीन कंटेंट प्लेटफॉर्म ग्लांस एवं भारत के सबसे बड़े शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म रोपोसो ( Roposo - TV By The People ) ने आईपीएल (IPL 2021) की लोकप्रिय टीम चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) साथ क्रमश: ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर ( Official lock screen partner ) एवं ऑफिशियल शॉर्ट वीडियो एप पार्टनर ( Official Short Video App Partner ) के रूप में साझेदारी की है. टूर्नामेंट के दौरान टीम, ग्लांस पर स्पेशल शोज की लाइव-स्ट्रीमिंग (Live-streaming of special shows on glasses ) करेगी, जबकि रोपोसो पर ओरिजिनल शॉर्ट वीडियोज पोस्ट किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें : आईपीएल टीमों के लिए कोरोना टेस्ट कर रहा है न्युबर्ग डायग्नोस्टिक्स

ग्लांस के मार्के टिंग वाइस प्रेसिडेंट विकास चौधरी ने कहा, "चेन्नई जैसी शीर्ष पायदान की टीम द्वारा ग्लांस और रोपोसो के लिए एक्सक्लुजिव लॉक स्क्रीन एवं शॉर्ट वीडियो पार्टनर बनना, हमारे प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता और पहुंच की पुष्टि करता है. चेन्नई टीम अपने एक्सक्लुजिव एवं ओरिजिनल कंटेंट की लाइवस्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, ऐसे में हम इस साल के टूर्नामेंट के दौरान ग्लांस और रोपोसो के उपयोगकर्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं."

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : रियान पराग का गेंदबाजी एक्शन देख, क्रिस गेल हुए हैरान

चेन्नई पहले से रोपोसो पर अपना ऑफिशियल प्रोफाइल बना चुकी है. अब प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ जुड़ने और लोकप्रिय चुनौतियों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. चेन्नई के सीईओ के. एस. विश्वनाथन ने कहा, "अपने प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए हम हमेशा से अपने सपोटर्स के साथ जुड़ने के नए तरीके अपनाते रहते हैं. ग्लांस और रोपोसो के साथ यह साझेदारी विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का रोचक अवसर है."

यह भी पढ़ें : IPL 2021: युवा भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल के पहले तीन दिन बिखेरे जलवे

दरअसल, मोबाइल-विज्ञापन इकाई, इनमोबी के स्वामित्व वाले शॉर्ट वीडियो एप्प रोपोसो और लॉक स्क्रीन कंटेंट प्लेटफॉर्म ग्लांस ने क्रमशः आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ अपने आधिकारिक लॉक स्क्रीन पार्टनर और आधिकारिक शॉर्ट वीडियो ऐप पार्टनर के रूप में साझेदारी की घोषणा की है. टीम 9 अप्रैल से आईपीएल 2021 टूर्नामेंट के दौरान, Glance पर लाइव-स्ट्रीमिंग विशेष शो और Roposo पर मूल शॉर्ट वीडियो पोस्ट करेगी.

करार के अनुसार, क्रिकेट प्रेमी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के अपने पसंदीदा खिलाड़ियों द्वारा अपलोड किए गए शॉर्ट वीडियो, हाइलाइट्स और रोपोसो पर शेयर कर सकते हैं.

 

First Published : 13 Apr 2021, 04:12:19 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.