News Nation Logo

India Vs Pakistan: फिर से होगा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच, अब जीतकर दिखाएंगे

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World cup) में मुकाबला हुआ था. इस मैच में भारत हार गया था. अब भारत के पास जीत का मौका है.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 23 Nov 2021, 05:25:21 PM
istockphoto7675675687678

sports (Photo Credit: social media)

highlights

  • T-20 World cup में पाकिस्तान से हार गया था भारत
  • भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में होता है गजब का रोमांच 
  • इस बार हर हाल में भारत के जीत की दुआ कर रहे हैं भारत के खेलप्रेमी

नई दिल्ली :

टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World cup) में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भारत हार गया था. इस मैच में केएल राहूल (KL Rahul) के आउट होने पर भी सवाल उठे थे. सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने दावा किया था कि केएल राहुल को नो बॉल पर आउट दिया गया. खैर, इस हार के बाद से भारतीय खेल प्रेमी निराश हैं. अब भारत के सेमीफाइनल के खेलने पर भी सवाल खड़े हैं लेकिन भारतीय खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. अब भारत को फिर से पाकिस्तान को हराने का मौका मिलेगा. भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी फिर से आमने-सामने होंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से मैच होगा. बस, इतना अंतर होगा कि ये मुकाबला क्रिकेट में नहीं बल्कि कबड्डी में होगा. 

इसे भी पढ़ेंः T20 world cup: Afghanistan के ये प्लेयर्स चल गए तो भारत का सेमीफाइनल में जाना तय

भारत और पाकिस्तान के बीच करतारपुर कॉरिडोर (kartarpur corridor) में कबड्डी का इंटरनेशनल मैच होने वाला है. आपको बता दें कि अगले साल मार्च में पाकिस्तान में चार देशों का इंटरनेशनल कबड्डी टूर्नामेंट (international kabaddi tournament) होना है.  इस टूर्नामेंट से पहले ही भारत और पाकिस्तान के बीच कबड्डी मैच का आयोजन किया जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बारे में पाकिस्तान कबड्डी फेडरेशन के सचिव राणा मोहम्मद सरवर ने जानकारी दी है कि दोनों देश मार्च में करतारपुर कॉरिडोर में एक अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने के लिए तैयार हैं. साथ ही मोहम्मद सरवर ने बताया कि दोनों महासंघ इस बात पर सहमत हुए हैं कि दोनों देश की कबड्डी टीमें मैच खेलने के लिए सीमा पार आएंगी. मैच के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी अपने-अपने देश वापस लौट जाएंगे. 

ज़रूर देखें: न्यूज़ नेशन वेब स्टोरीज

First Published : 07 Nov 2021, 03:22:37 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो