News Nation Logo
Banner

पाक मुक्केबाज आमिर खान के मनचाहे समय और जगह पर मुकाबले को तैयार नीरज गोयट

नीरज ने कहा कि आमिर जहां भी कहें, जब भी कहें, वे मुकाबला करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि वे रिंग में उन्हें देखना चाहते हैं. वे बोले कि आमिर चैम्पियन मुक्केबाज हैं और उन्हें हराकर नीरज को संतुष्टि मिलेगी.

IANS | Updated on: 10 Sep 2020, 05:35:11 PM
Neeraj Goyat PTI

नीरज गोयट (Photo Credit: PTI)

नई दिल्ली:

भारत के मुक्केबाज नीरज गोयट ने गुरुवार को एक बार फिर पूर्व विश्व विजेता मुक्केबाज आमिर खान को चुनौती दी है. पिछले साल नीरज का कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई थीं. इसी के कारण उनकी पाकिस्तानी मूल के आमिर के साथ होने वाला डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैम्पियनशिप मुकाबला टल गया था.

27 साल के मुक्केबाज अब पूरी तरह से फिट हैं और मुकाबला लड़ने को तैयार हैं. आईएएनएस से बात करते हुए नीरज ने कहा कि उनके और आमिर के बीच में होना वाला मुक्केबाजी मुकाबला अब कराया जाना चाहिए क्योंकि कोविड-19 के बीच अब खेल गतिविधियां शुरू होने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- भारतीय वायुसेना में राफेल को शामिल किए जाने पर महेंद्र सिंह धोनी ने जताई खुशी, कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, "जहां भी वो कहें, जब भी वो कहें, मैं मुकाबला करने को तैयार हूं. मैं रिंग में उन्हें देखना चाहता हूं. वह चैम्पियन मुक्केबाज हैं और उन्हें हराकर मुझे संतुष्टि मिलेगी. मैं उन्हें खचाखच भरे स्टेडियम में नॉक आउट करना चाहता हूं. मैं जानता हूं कि आयोजक कोविड-19 को लेकर चिंतित हैं. इसलिए कोई समस्या नहीं है, वह लोग अपना समय ले सकते हैं और फिर मुकाबले की योजना बना सकते हैं."

नीरज ने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा मुकाबला भारत में पेशेवर मुक्केबाजी को बढ़ावा देगा. मैं आमिर से लगातार फोन पर बात करता रहता हूं. हम रिंग के बाहर दोस्त हैं, लेकिन रिंग के अंदर हम पूरी तरह से अलग हैं."

ये भी पढ़ें- CPL 2020 Final: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच खिताबी मुकाबला आज, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच

नीरज ने अमेरिका गए विकास कृष्ण को भी बधाइयां दीं. उन्होंने कहा, "वह वहां ट्रेनिंग के लिए जा रहे हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मुझे लगता है कि वह अगले साल ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतेंगे. उनके अंदर वो जुनून है."

First Published : 10 Sep 2020, 05:35:11 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो